Ola S1 Pro Electric Scooter में मिले रहे एडवांस अपडेट फीचर्स को देखकर, नहीं रहा ग्राहकों की ख़ुशी का ठिकाना

News Desk
Ola

Ola इलेक्ट्रिक ने हाल ही में मार्केट में अपने Ola S1 और Ola S1 Pro Electric Scooter की लांचिंग की है। इसके बाद से यह देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कम्पनी बनी हुई। Ola S1 और Ola S1 Pro Electric Sccoter ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है। हालाँकि कंपनी ने Ola S1 स्कूटर को Discontinue कर दिया है लेकिन फिर भी इसकी धड़ले से बिक्री हो रही है।

यह Electric Scooter ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इसके बावजूद इसमें कुछ कमियां नजर आ रही है जिसमे काफी बदलाव किये गए है जैसे की Single Suspension & Floorboard लगा होता है। कंपनी ने इस इस वजह से इस स्कूटर में Ola S1 Air में ड्यूल सस्पेंशन का का इस्तेमाल किया है। लेकिन अब ग्राहकों की मांग है कि Ola S1 Pro Electric Scooter में थोड़ा सुधर किया जाना चाहिए।

Ola S1 Pro Electric Scooter में कुछ समय पहले अपडेट किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के Front and rear single suspension को हटाकर Dual Suspension लगया गया है वहीं स्कूटर से हम्प को हटा दिया गया है। हाल ही में लीक हुई तस्वीरों में यह जानकारी मिल रही है। इसके साथ ही Ola S1 Pro में ड्यूल सस्पेंशन लगाया है।

Ola S1 Pro Electric Scooter की कीमत की बात करे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये है इसमें आपको 181 किमी तक की रेंज मिल जाती है 115 kmph की टॉप स्पीड भी देखने को मिलती है स्कूटर में लगी मोटर 5.5 kW nominal or 8.5 kW peak power देखने को मिलती इसके साथ ही इसमें 4 KW की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

Share This Article