जल्द ही कंपनी मार्केट में ला रही है अपनी 4Sporti लुक बाइक, देखते ही दीवाने हुए लोग

News Desk
ola

Ola Electric जल्द ही अपने पोर्टफोलियों में एक और इलेक्ट्रिक बाइक को शामिल करनी की तैयारी कर रही है कंपनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बाइक की तस्वीर साफ कर दी है । आपको बता दे, Ola ने हाल ही में चार कॉन्सेप्ट मॉडल Cruiser, Adventure, Roadster and Supersport को अवनील किया है।

कंपनी का कहना है कि इनका प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इन Electric Bikes को भारत में डिज़ाइन और डेवलप किया गया है इस बाइक का निर्माण तमिलनाडु में स्थित Ola Future Factory में किया जा रहा है। इसकी डिज़ाइन काफी futuristic है। इंडिया के मार्केट में लांच होने के बाद में ओला इलेक्ट्रिक बाइक की टक्कर electric Two-Wheeler निर्माता Ultraviolette बाइक्स दे होगी। तो आइये देखते है इस बाइक की तस्वीरें देखते है।

Ola Cruiser

Ola Electricने जिन चार कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक से पर्दा उठाया है उसमें पहली cruiser electric bike है जो क्रूजर सेगमेंट में मौजूद तमाम बाइकों से काफी अलग डिज़ाइन की गयी है। इस क्रूजर बाइक के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Telescopic Front Suspension का ऑप्शन मिलता है। जिस पर एक Thick suspension cover and a long swingarm मिलता है।

Ola Roadster

दूसरी बाइक, Ola Roadster है जो कि एक नेकेड मोटरसाइकिल है जो काफी futuristic design के साथ में आती है। इस बाइक की सबसे खास बात है कि इसके फ्रंट में ज्यादा modified usd forks को लगाया गया है जो इसके डिजाइन की यूएसपी साबित हो सकती है।

Ola Adventure

ओला एडवेंचर एक कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक है जिसका डिजाइन ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इस बाइक के डिजाइन और साइज को देखते कहा जा रहा है कि कंपनी इसमें एक बड़े साइज का बैटरी पैक दे सकती है जो काफी अच्छी रेंज देने में सक्षम है। इस बाइक के front usd forks को लगाया गया है।

Ola Diamondhead

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर जो बाइक आती है वह Ola Diamond Head जो एक सुपरस्पोर्ट बाइक है और इसका डिजाइन काफी futuristic है। इस कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक में एक Modified Duolever Front Suspension लगा हुआ है जो इस बाइक का डिजाइन देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि यह ओला इलेक्ट्रिक की सबसे महंगी बाइक होने वाली है।

Share This Article