Bullet और Jawa का काम बिगाड़ टू व्हीलर मार्केट में दिखा इस बाइक का जलवा, फर्स्ट लुक में ही युवाओं को बनाया दीवाना

News Desk
BSA Gold Star Bike

इस समय आपको इंडिया और या अन्य कोई देश एक से बढ़कर एक क्रूजर सेगमेंट वाली बाइक मिल जाती है इस लिस्ट में सबसे ऊपर जिस बाइक का नाम आता है वह Royal Enfield है इस बाइक का क्रेज युवाओ में तेजी से बढ़ रहा है वहीं कंपनी इसकी बढ़ती हुई मांग को देखते हुए समय समय पर इसमें अपडेट करती रहती है।

Royal Enfield को पछाड़ने के लिए कई कंपनियों और ब्रांड्स और अपने प्रोडेक्ट लेकर के आती है। लेकिन नाकाम रहे। ऐसे में हाल ही में BSA Gold Star Bike जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो रही है। माना जा रहा है ये Royal Enfield को टक्कर दे सकती है आपको बता दे,महिंद्रा का मॉडल है जिसकी इंडिया में एक समय में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी थी। तो आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और माइलेज से जुड़ी जानकारी।

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike : इंजन

BSA Gold Star 650 बाइक में liquid cooled technology पर आधारित 652cc single cylinder and four valve engine दिया गया है। वहीं इस बाइक पुराना लुक कायम रखने के लिए इसमें एयर फिन्स का यूज हुआ है इस बाइक का इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क करता है इंजन के साथ में आपको इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स का विकल्प मिल जाता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक : कीमत

Mahindra BSA Gold Star बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरूआती कीमत 3.5 लाख से 6 लाख रुपये तक जाती है। वहीं आपको बता दे, इसकी कीमत Royal Enfield Interceptor 650 बाइक के मुकाबले थोड़ी अधिक हो सकती है। वैसे कीमत में बड़ा अंतर होने की उम्मीद की जा रही है।

Share This Article