10 लाख से भी कम कीमत में आ रही है, Maruti Suzuki की ये 5 सीटर कार, जानिए इसके फीचर्स के बारे में

News Desk
Maruti Suzuki

इंडिया के ऑटो मार्केट में इन दिनों एक SUV की मांग तेजी से बढ़ रही है। इस सेगमेंट में Maruti Suzuki की एक धांसू कार Brezza है जो 5 सीटर कार है इस कार की कमर महज 8.29 लाख रुपये है। इसके साथ ही इस कार में आपको CNG वर्जन 25.51km/kg का हाई माइलेज मिल जाता है।

Brezza में 1.5 लीटर का इंजन

आपको बता दे, 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है इस Maruti Suzuki Brezza Cng में सेफ्टी के लिए Hill-hold assist system, ABS with EBD and rear parking sensors जैसे फीचर्स मिल जाते है। आपको बता दे, एबीएस व्हील सेंसर के द्वारा ही चलाया जाता है जिससे कार को कंट्रोल को करने में हेल्प होती है। वहीं तेज स्पीड से अचानक से ब्रेक लगाने पर इस कार में ABS सिस्टम ऑटोमेटिकली स्टार्ट हो जाता है। इस कार के बारे में अधिक जानकारी लेने के वेबसइट चेक कर सकते है।

6 monotone and 3 dual tone colors

इस दमदार बाइक में आपको 103 PS की पावर के साथ में 137 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में हेल्प करता है। Maruti Suzuki Brezza का पेट्रोल वर्जन 20.15 kmpl का माइलेज देता है। Maruti Suzuki Brezza Cng में आपको 6 monotone and 3 dual tone colors का विकल्प दिया गया है।

328 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

Maruti Suzuki Brezza में आपको कई फीचर्स मिल जाते है। इस कार में आपको Electronic Stability Control और six airbags दिए गए है। इस कार में आपको 328 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है जो लॉन्ग ड्राइव के समय काफी काम में आता है। इस कार में आप भारी सामान भी ले जा सकते है।

कार में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Maruti Suzuki Brezza Cng में चार स्पीकर के साथ म्यूजिक का लुफ्त ले सकते है। Maruti Suzuki Brezza में वायरलेस Phone charging, head-up display and 360-degree camera भी मिलता है। कार में 5 speed manual and 6 speed automatic transmission दिया गया है। कार का टॉप मॉडल की कीमत 14.14 lakh रूपये है।

Share This Article