बड़ी फैमिली के सपने को साकार करेगी ये 7 सीटर कार, कम बजट के साथ मिल रहा है 19 kmph तक का माइलेज

News Desk
Renault Triber

आज के समय में कार हर एक परिवार के लिए जरूरी हो गयी है लेकिन समस्या उन परिवारों के साथ में होती है जिनमें सदस्यों की संख्या ज्यादा है। उन्हें 7 सीटर कार की जरूरत होती है क्योकि 7 सीटर कार की कीमत बहुत ज्यादा होती है ऐसे में लोग अपने बजट के हिसाब से हैचबेक कारों को खरीदने पर ज्यादा ध्यान देते है।

आज हम आपको यहाँ कुछ ऐसी कारों के बारे में बता रहे है जो 10 लाख से भी कम बजट में आती है। इन कारों की खास बात यह है कि इन्हे आप आसानी से लोन पर खरीद सकते है और इनकी EMI भी ज्यादा नहीं आती है। और आपको ज्यादा पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं होगी और आप एक 7 सीटर कार के मालिक भी बन जाएंगे।

यहाँ हम जिस 7 सीटर कार की बात कर रहे है वह Renault Triber है। इस कार की कीमत 6.33 लाख रुपये है वहीं 7 सीटर ट्राइबर के फीचर्स भी काफी शानदार है तो आइए जानते है आप इस कार को कैसे खरीद सकते है।

Renault Triber कैसे खरीदे .

Renault Triber को खरीदने के लिए आप बैंको के साथ साथ NBFC से भी फाइंनेस लोन ले सकते है। यदि आप एक लाख रूपये का डाउनपेमेंट और 11 प्रतिशत की ब्याज दर से आपको लोन मिलता है तो 5.33 लाख रुपये के 7 साल के लिए आपको 9,126 रुपये की EMI जमा करनी होगी। इसके साथ 7 साल में आपको कुल 2.33 लाख रुपये ब्याज के देने होते है इसके बाद 7 साल बाद आपकी कुल राशि 7.66 लाख रूपये हो जाती है।

दमदार इंजन परफॉर्मेन्स

यदि आप Renault Triber Car को खरीदने का प्लान बना रहे है तो इसकी कीमत आपके बजट के हिसाब से तय की गयी है वहीं इस कार का इंजन भी काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। इस कार में आपको 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है वहीं 72Bph की पॉवर जनरेट करने का सिस्टम मिलता है और इस कार में 5 Speed Manual Gearbox का विकल्प मिलता है। वहीं ये कार 19 किमी प्रति घंटा का माइलेज देती है।

सेफ्टी के लिए मिले 5 स्टार

कंपनी इस कार में सेफ्टी के लिए पूरा ध्यान रखा है। इस कार को Adult safety 4 star and child safety 3 Star मिले है। Global NCAP के द्वारा इसे सेफ्टी रेटिंग 4 स्टार मिले है। वहीं इस कार में सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए Multiple safety features like dual airbags, ABS, EBD जैसे फीचर्स मिलते है।

Share This Article