2 लाख रूपये के डाउनपेमेंट पर घर लेकर आए ये भौकाल सेफ्टी कार, फीचर्स में अन्य कारों को देती है टक्कर

News Desk
कार

Hyundai Creta में पेट्रोल और डीज़ल इंजन के साथ में अन्य Engine Variants Manual & Automatic Transmission का विकल्प भी मिलता है। Hyundai Creta में आपको पेट्रोल बेस वेरिएंट मिलता है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 10.84 लाख रुपये है। इसकी ऑन-रोड कीमत लगभग 12.59 लाख रुपये है। वहीं आप इस SUV को 2 लाख रूपये की डाउनपेमेंट के साथ EMI पर घर ला सकते है।

Hyundai Creta डाऊनपेमेंट और EMI प्लान

यदि आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे है तो इस कार को आप 2 लाख रुपये के डाउन पमेंट पर घर ला सकते है। ऐसी स्थिति में यदि 5 साल के लिए लोन लेते है और बैंक की ब्याज दर 9 % है तो आपको हर महीने करीब 22 हजार रूपये देने होते है आपको 5 साल के अंदर कुल 2.6 लाख रुपये देने होते है।

Hyundai Creta का इंजन

Hyundai Creta में आपको दो इंजन मिलते है एक 1.5-litre naturally aspirated petrol और दूसरा 1.5-litre diesel इंजन। दोनों यूनिट्स को 6-speed manual transmission के साथ में जोड़ा गया है इसके साथ ही इस बाइक में आपको पेट्रोल CVT gearbox और automatic transmission.दिया गया है।

Hyundai Creta के धांसू सेफ्टी फीचर्स

इस कार में आपको 6 airbags, ABS with EBD, electronic stability control (ESC), vehicle stability management (VSM), hill-start assist control (HAC), all-wheel disc brakes and ISOFIX child-seat anchors जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते है इसके साथ ही आपको Tire Pressure Monitoring System भी मिलता है।

Share This Article