अपडेट वर्जन के साथ में आई ये बाइक, बजट कम होने के कारण लोगो के लिए बनी वरदान

News Desk
Bajaj Platina 110

Bajaj Motors अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Bajaj Platina को अपडेट वर्जन के साथ में पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है। कुछ समय बाद में इस बाइक में आपको चेंजेज देखने को मिल सकता है। आज हम आपको इस बाइक की पूरी डिटेल के बारे में बता रहे है। जिसके कारण यह फिर से युवाओं के बीच फिर से पॉपुलर हो गयी है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक में आपको वह सभी फीचर्स मिलने वाले है जो इलेक्ट्रिक बाइक में आते है। अब इस बाइक में आपको Mobile Connectivity, Riding Mode, Bluetooth Connectivity, Side by Side Navigation, Side Stand Indicator, LED Head Light जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

कीमत में होगा इजाफा

आपको बता दे, इस बाइक के इंजन में ज्यादा चेंजज नहीं किया गया है। इसके साथ ही इसमें वहीं 105cc का पुराने इंजन का इस्तेमाल किया गया है यह इंजन 9 bhp at 7500 rpm का पावर जनरेट करता है वहीं इसकी कीमत की बात करे तो 10 हजार रूपये तक बढ़ सकती है अभी इस बाइक की कीमत 67 हजार रूपये है और नई बाइक लांच होने पर इस बाइक की कीमत 80 हजार रूपये तक बढ़ सकती है।

Bajaj Platina कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है अब जब कंपनी इस बाइक में एडवांस फीचर्स के साथ में लांच कर रही है तो ग्राहकों की ख़ुशी आसमान छू रही है। आपको बता दे, इंडिया में आज भी काफी ऐसे लोग है जो कम बजट वाली बाइक को खरीदना पसंद करते है। ऐसे लोगो के लिए ये बाइक वरदान साबित होगी वहीं यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप कम कीमत पर भी खरीद सकते है।

Bajaj Platina 110 प्लान की बात की बात करे तो इसे खरीदने के लिए आपको 8 हजार रूपये का डाउन पेमेंट देना होगा इसके साथ आप मंथली EMI भी भर सकते है और ऑनलाइन फाइंनेस की बात करे तो 9.7 % वार्षिक ब्याज की दर से लोन ले सकते है। इसके बाद में आपको 3 साल की अवधि के लिए हर महीने 2,572 रुपये की मंथली EMI के रूप में देने होंगे।

Share This Article