अपडेट वर्जन के साथ में Hero की ये बाइक जल्द होगी लांच, 125 CC माइलेज के साथ मिल रहा है इतना कुछ

News Desk
Hero

इंडिया के टू-व्हीलर मार्केट में जिस कंपनी की बाइक की सबसे अधिक बिक्री होती है वह Hero है। हाल ही में इस कंपनी ने Harley Davidson के साथ में पाटर्नशिप करके एक Sporty Look वाली बाइक डिज़ाइन की है।

अब कंपनी जल्द ही भारत में टू-व्हीलर मार्केट में 125 CC वाली इस BS6 Phase-2 बाइक की लांचिंग की तैयारी में जुटी हुई है आपको बता दे, इस बाइक को फेस्टिवल सीज़न से पहले लांच किया जा सकता है यह बाइक OBD2 Standard & E20 Fuel से चलने की क्षमता रखती है।

कैसा होगा इस बाइक का Look

आपको बता दे, इस बाइक को कंपनी ने अपडेट वर्जन के साथ में पेश किया है। इस बाइक में आपको Single-pod headlight, muscular fuel tank, single-piece seat, single-piece grab rear and alloy wheels का ऑप्शन मिलता है। वहीं शॉक एब्जॉर्प्शन के लिए लिए कंपनी ने Telescopic Front Forks and Twin Rear Springs जैसे फीचर्स भी जोड़े है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करे तो इसमें आपको डिस्क ब्रेक और रियर में एक ड्रम यूनिट को शामिल किया है।

इंजन

इस बाइक के इंजन स्पेसिफिकेशन पिछले वर्जन के जैसा ही होने वाला है। वहीं इस नई हीरो ग्लैमर में 124.7cc Single-cylinder, air-cooled engine will be available, which generates power of 10.72bhp at 7,500rpm and torque of 10.6Nm at 6,000rpm करने के लिए ट्यून किया गया है। यह मोटर five-speed gearbox से जोड़ा गया है।

लांचिंग डेट

इस बाइक के फीचर्स और इंजन से जुड़ी हुई जानकारी ग्राहकों को मिल चुकी है जिससे लगता है की यह बाइक डिस्पैच के लिए तैयार है। ऐसे में कंपनी जल्द ही इसकी लांचिंग कर सकती है। संभवतः त्योहारी सीजन से पहले यह बाइक मार्केट में दस्तक दे सकती है।

Share This Article