अपडेट वर्जन के साथ मार्केट पहुंची ये बाइक, फीचर्स और माइलेज जानकर खुल जाएगी आँखे

News Desk
Bajaj Discover 125

इन दिनों देश में Bajaj Motor India धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ में टॉप पर बनी हुई है। हाल ही में कंपनी ने एक कम्प्यूटर बाइक को अपडेट वर्जन के साथ में पेश किया है। आपको बता दे, कंपनी हाल ही में एक नई कम्प्यूटरकृत बाइक पर काम रही है।

इस बाइक का लुक दिखने में बिलकुल Bajaj Discover की तरह होगा। इस बाइक में आपको 125 cc का इंजन मिलता है यानि की आप Bajaj Discover को अपडेट वर्जन के साथ में जल्द ही मार्केट में देख सकते है। ऐसे में आज हम आपको यहाँ इस बाइक से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारी दे रहे है तो आइए जानते है।

Bajaj Discover 125 में इंजन

Bajaj Discover में भी आपको 124.7 cc की BS6 P2 इंजन दिया गया है। बता दें, इस बाइक को 6 गियर बॉक्स के साथ में तैयार किया गया है। जो 125 cc की इंजन वाली इलेक्ट्रिक बाइक में देखने की मिलता है। वहीं, इस बाइक में Engine Cooling के लिए Air कूल्ड सिस्टम का भी इस्तेमाल किया गया है।

Bajaj Discover 125 में माइलेज

इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको थोड़ा अपडेट मिल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये बाइक लगभग 55kmpl का माइलेज देती है वहीं इसमें आपको 12 लीटर का फ्यूल टेंक भी मिलता है।

Bajaj Discover 125 New Features

Bajaj Discover 125 को नए फीचर्स जोड़े गए है इस बाइक में आपको Mass Off-On Button, Navigation, and Mobile Connectivity जैसे फीचर्स के साथ में Single Chain AVS, Fuel Gauge, Stand Indicator, Digital Speedometer, Digital Odometer, Digital Tripmeter, and Digital Tachometer जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

Bajaj Discover 125 की कीमत

कंपनी ने इस बाइक में कुछ अपडेट किए है ऐसे में ये ग्राहकों को काफी पसंद आएगी। वहीं इस बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 77,000 रुपए है।

Share This Article