दमदार इंजन के साथ में शोरूम पहुंची ये बाइक, कीमत जानकर युवा हुए मदहोश

News Desk
Bajaj Pulsar 125

हाल ही Bajaj की नई बाइक Pulser 125 को नए अपडेट वर्जन के साथ में लांच किया गया है। इस बाइक में आपको दमदार फीचर्स के साथ साथ में बहतरीन माइलेज मिलता है। बाइक की लांचिंग से पहले इसके इसकी जानकारी सामने आई है। तस्वीरों से पता चलता है कि Bajaj Pulsar 125 डिज़ाइन और माइलेज दोनों के हिसाब से काफी बदलाव देखने को मिले है।

Bajaj Pulsar 125 के न्यू लुक

Bajaj Pulsar 125 के लुक में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलता है वह इसके Updated alloy wheel design किया गया है। अब यह बाइक 6-spoke की जगह Three-spoke Design के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें विचुअल कलर का ऑप्शन मिलता है जिसके बारे में जानकारी मिली है।

Bajaj Pulsar 125 2023 में डिज़ाइन

नई बजाज पल्सर 125 के लुक में हुए बदलाव पर जो पहला ध्यान जाता है वह इसके अपडेटेड अलॉय व्हील डिजाइन हैं। यहअब पुराने 6-स्पोक वाले की जगह तीन-स्पोक डिजाइन के साथ आता है। अगला बड़ा विजुअल अपडेट कलर ऑप्शन है, जिसके बारे में इसकी लॉन्चिंग के समय ज्यादा जानकारी सामने आएगी।

Bajaj Pulsar 125 जल्द मार्केट में होगी लांच

इस बाइक में अपडेट की बात करे तो इसमें फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का विकल्प दिया गया है। इस बाइक में पेटकॉक का विकल्प नहीं गया है और इसके Main, Reserve, and Off के बीच में फ्यूल फ्लो को सेलेक्ट करने के लिए carburated पेटकॉक लगा होता है।

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स

Bajaj Pulsar 125 में आपको Setup Semi-digital instrument console जैसे फीचर्स के साथ में अन्य चीजे मिलती है वहीं इस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें इंडिकेटर के अलावा औसत ईंधन दक्षता मिलती है।

Bajaj Pulsar 125 इन कंपनियों से टक्कर

Bajaj Pulsar 125 की कीमत 81,414 रुपये है वहीं इस बाइक का मुकाबला Hero Glamour Canvas, Honda SP125 और TVS Raider 125 जैसी बाइक से होने वाला है।

Share This Article