स्पोर्टी लुक के साथ युवाओं के दिलों पर राज करती है ये बाइक, डिज़ाइन और फीचर्स में Royal Enfield को देती है टक्कर

News Desk
बाइक

भारत के टू व्हीलर ऑटो मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक मिल जाती है। ऑटो मार्केट में आपको कम बजट से लेकर हाई बजट तक एक से बढ़कर एक बाइक देखने को मिल जाती है इस रिपोर्ट में हम आपको Hero MotoCorp की एक हाई परफॉर्मेंस वाली बाइक के बारे में बता रहे है जो स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है।

इस बाइक का डिज़ाइन इतना आकर्षक है कि लोग देखते ही खरीदने का मन बना लेते है। बता दे, जिस बाइक की बात कर रहे है Hero Xtreme 160R है इस बाइक को आपको पावरफुल इंजन के साथ कई फीचर्स मिल जाते है।

कंपनी ने Hero Xtreme 160R का निर्माण एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में किया है इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स मिल जाते है जो इसे राइड करने के अनुभव को काफी बेहतर बनाते है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के प्लान बना रहे है तो आइए एक बारे इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

Hero Xtreme 160R का इंजन

Hero Xtreme 160R में आपको Air-Cooled टेक्नोलॉजी पर आधारित सिंगल सिलेंड 163.2 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 16.6bhp पर 14.6Nm का पीक टॉर्क देती है। कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस बाइक में 5-speed gearbox लगाया है। वहीं Hero Xtreme 160R में आरामदायक राइड के लिए फ्रंट में USD Fokkers and monoshock at the rear मिल जाता है।

वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक में Disc brake with single-channel ABS Wheels का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इस बाइक में 17 इंच के Alloy Wheels and Tubeless Tires का इस्तेमाल किया गया है। कंइस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको Phone connectivity All-digital LCD instrument cluster का विकल्प दिया गया है। इस बाइक में कंपनी ने एलईडी लाइट्स दिया है। वहीं इस बाइक की कीमत की बात करे तो मार्केट में 1.27 लाख रुपये रखी गई है।

Share This Article