कंपनी के पोर्टफोलियो में शामिल हुई ये धांसू बाइक, रेंज और फीचर्स देखकर खरीदने के लिए मजबूर हुए ग्राहक

News Desk
Honda

भारत में मौजूद ऑटो सेक्टर में टू व्हीलर निर्माता कंपनी Honda अपने पोर्टफोलियो में जल्द ही एक लेटेस्ट बाइक को लाने की तैयारी में जुटी हुई है। इस बाइक का डिज़ाइन बाजार में मौजूद में अन्य बाइक की तुलना में काफी बेहतर है। Honda SP160 वर्ष 2023 में पूर्ण ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन विकल्प साबित हो रही है यह बाइक कम बजट में बेहतरीन रेंज के साथ में आता है। लोग इस कंपनी की बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते है जिससे कंपनी ने इस बाइक को मार्केट में लाने का फैसला किया है।

Honda SP160 का माइलेज और इंजन

Honda SP160 में आपको नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ में मार्केट में पेश किया है इस बाइक को आपको 160 CC का इंजन मिल जाता है जो एक लीटर पेट्रोल में लगभग 70 किमी तक रेंज देता है। इसके अलावा इस बाइक में आपको अन्य बाइक की तुलना में काफी अच्छा माइलेज मिल जाता है। जो इस बाइक की परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाता है।

Honda SP160 के नए फीचर्स

Honda SP160 में आपको 12 लीटर फ्यूल टैंक मिलता है और इसमें 17 इंच के पहियों के साथ में पेश किया गया है इसे अलग अलग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में पेश किया गया है। इस बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। Honda SP160 बाइक में आपको काफी दमदार फीचर्स मिल जाते है। इस बाइक में सामने की तरफ एक डिस्प्ले दिए गयी है जिसमे आप बाइक की स्पीड, तय की दुरी और अन्य जानकारी दी गयी है।

Honda SP160 की कीमत

Honda SP160 की कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.15 लाख रुपए तय की गयी है। जो कम कीमत में बेहतरीन रेंज और फीचर्स के साथ में लोगो को आकर्षित करती है।

TAGGED: , ,
Share This Article