मात्र 15 हजार में आपकी हो जाएगी ये धांसू बाइक, आज ही घर लाए ये बाइक

News Desk
Hero HF Deluxe

Hero कंपनी देश की एक जानी-मानी कंपनी है और इसकी टू व्हीलर मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है। इस कंपनी की बाइक लोगों की पहली पसंद बनी रहती है। इस समय यह Hero HF Deluxe बाइक बहुत सस्ती रेट पर बाजार में उपलब्ध है। हीरो कंपनी द्वारा यह बाइक बहुत ही अच्छी तरीके से डिजाइन की गई है। आपको बता दे इस बाइक का वजन बहुत कम है और डिजाइन बहुत अच्छा है।

Hero HF Deluxe की कीमत

Hero की इस बाइक की कीमत करीब 60,760 से लेकर 67,908 रूपये के बीच रखी गयी है परन्तु आपको बता दे सभी जगह इस बाइक की कीमतो में आपको थोड़ा-बहुत अंतर देखने को मिल जायेगा। यह बाइक कई जगह आपको कम कीमत में भी मिल जाएगी।

आपको पता होगा कि कई ऐसी वेबसाइट भी है जो इस कंपनी की सेकेंड हैंड टू व्हीलर को खरीदती व ग्राहकों के लिए बेचती हैं। सेकेंड हैंड होने के कारण इन वेबसाइट पर टू व्हीलर बहुत ज्यादा कम कीमतों पर मिल जाती है। अगर आप भी कम कीमत पर अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप इन वेबसाइट पर जाकर अपनी बाइक खरीद सकते हैं।

OLX पर उपलब्ध है सेकेंड हैंड बाइक

आपको बता दें कि OLX एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर सेकेंड हैंड चीजों को खरीदा-बेचा जाता है और इसी वेबसाइट पर आपको Hero HF Deluxe बाइक का 2012 मॉडल बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएगा।

आपको बता दें कि हीरो कंपनी की बाइक बहुत ही ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर की हुई है बाइक की जानकारी देते हुए ओनर ने बताया कि उन्होंने इस बाइक को बहुत ही कम चलाया है और बहुत अच्छे से मेंटेन किया हुआ है और यह इस बाइक की कीमत सिर्फ 15 हजार रूपये मांग रहे हैं।

QUIKER और BIKES4SALE वेबसाइट पर भी मिलेंगी बाइक

QUIKER वेबसाइट पर हीरो की यह बाइक जो कि 2014 का मॉडल है बहुत कम कीमतों पर बेची जा रही है और यह बाइक भी दिल्ली नंबर रजिस्टर है। बाइक के ऑनर में बताया है कि यह बाइक बहुत कम चली हुई और बहुत अच्छी कंडीशन में है। इसकी कीमत 20000 रुपए है।

वहीं दूसरी तरफ BIKES4SALE वेबसाइट पर Hero की यह बाइक जोकि 2015 मॉडल है बहुत कम कीमतों पर मिल रही है यह बाइक भी दिल्ली नंबर पर रजिस्टर है। बाइक के ओनर बाइक को ₹25000 में बेच रहे हैं जो कि फर्स्ट हैंड बाइक की तुलना में बहुत कम कीमतों पर उपलब्ध कराई जा रही है।

Share This Article