मार्केट में आया ये धांसू स्कूटर, रिमूवेबल बैटरी के साथ देता है 100 Km तक की रेंज

News Desk
Komaki

देश में इस समय ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने पर ज्यादा जोर दे रहे है ऐसे में कंपनियां भी एक से बढ़कर एक प्रोडेक्ट पेश कर रही है। आज मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की लम्बी लिस्ट मौजूद है, जिन्हे आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते है ऐसे में आज हम आपको Komaki Venice के बारे में बता रहे है जिसमे आपको कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिल जाते है तो आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन, रेंज और फीचर्स के बारे में डिटेल्स से जानते है।

Komaki Venice Electric Scooter

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki Motors के द्वारा पेश किए गए दमदार प्रोडेक्ट में से एक है। आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों का महत्व ज्यादा बढ़ गया है। इसका मुख्य कारण है कि ये पेट्रोल और डीज़ल वर्जन के मुकाबले बेहतरीन रेंज देते है। वहीं इसमें आपको एडवांस फीचर्स के साथ में टॉप माइलेज भी मिलता है।

पावरफुल बैटरी और मोटर

Komaki Venice Electric scooter में पावरफुल लिथियम आयरन बैटरी का इस्तेमाल हुआ है यह एक रिमूवेबल बैटरी का सेटअप दिया गया है जिसे आप आसानी चेंज कर सकते है। आपको बता दे, कंपनी जल्द ही इस स्कूटर को मार्केट में पेश कर सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 3000 watt bldc hub motor का इस्तेमाल किया गया है जो काफी अच्छी स्पीड देती है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 70 kms to 100 kms तक की रेंज देने में सक्षम है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो 70kmph तक है।

फीचर्स

Komaki Venice Electric scooter के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मुकाबले एडवांस फीचर्स मिल जाते है जैसे controller, ultra bright full LED lighting system and three gear modes, turbo, eco and sport mode with reverse gear जैसे फीचर्स मौजूद है। वहीं इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1,30,900 रुपए है।

Share This Article