मार्केट में तहलका मचाने आई ये धांसू SUV, कीमत मात्र 6 लाख से शुरू

News Desk
Nissan Magnite

भारतीय कंपनियां आए दिन नई कारें लॉन्च कर रही हैं। इसी के चलते अब Nissan india ने Nisaan Magnite का Geza स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस नई कार के बारे में बातचीत करते हुए बताया है कि उन्होंने इस कार को जापानी क्रिएटर और एक्सप्रेस म्यूजिकल थीम से इंस्पायर्ड होकर डिजाइन किया है जोकि लुक और फीचर्स में बहुत अच्छी है।

आपको बता दें कि Nisaan कंपनी की यह नई SUV Tata Punch को मात दे रही है। यह कार एक नए अपडेट वर्जन के साथ लॉन्च की गई है। Nisaan Magnite में आपको एक से बढ़कर एक फीचर देखने को मिलने वाले हैं और यह सभी फीचर अपडेटेड और एडवांस टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं।

Nissan Magnite Special Edition में मिलने वाले फीचर्स

Nissan Magnite के स्पेशल एडिशन में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है। जैसे कि वायरलेस एंड्राइड ऑटो, 9 इंच की टचस्क्रीन, जेबीएल स्पीकर, एप बेस्ट कंट्रोल के साथ एंबिएंट लाइटिंग, शॉर्क फिन एंटीना और इसके साथ ही रीयर कैमरा जैसा शानदार फीचर भी आपको इस कार में देखने को मिल जाएगा। साथ ही इस कार में आपको ESP, TPMS और हिल स्टार्ट एसिस्ट जैसे अपडेटेड फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं ।

अब अगर इस कार के इंजन की तरफ ध्यान दे तो इसमें 1 लीटर नेचुरली एसीपिरेटेड पेट्रोल इंजन है और इस इंजन की पावर 71 bps और साथ में यह 96 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाली है। इस कार में आपको 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। इस कार के हाई वेरिएंट की बात की जाए तो उसमें 1 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन है जिसमें आपको 5 स्पीड MT और CVT का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

Nissan Magnite में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

अगर इस कार के सेफ्टी फीचर्स की चर्चा की जाए तो इसको NCAP से 4 स्टार की रेटिंग मिली है। इस SUV को नए सेफ्टी फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है जिसमें कि आपको ESP, TCS, HSA, TPMS जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। Nisaan Magnite Special Edition की कीमतों पर नजर डाली जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 39 हजार रुपए के आसपास बताई जा रही है।

हालांकि इस कार का एक ही वेरिएंट बाजार में लॉन्च किया है जोकि 5 कलर्स में मिलने वाला है। इस कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 5 लाख 99 हजार रुपये से लेकर 11 लाख 02 हजार रुपए के बीच बताई जा रही है। अगर आप अपने कार कलेक्शन में इस कार को जोड़ना चाहते हैं तो आप कंपनी इस कार को 11000 रूपये का बुकिंग अमाउंट देकर इसे अपने नाम पर बुक करा सकते हैं और कार की डिलीवरी शुरू होते ही आपको अपनी कार मिल जाएगी।

Share This Article