ऑटो सेक्टर में इस इलेक्ट्रिक बाइक का जलवा, 4.4kWh की बैटरी के साथ देती जबरदस्त परफॉर्मेंस

News Desk
Oben Rorr Electric Bike

इन दिनों देश में Electric Vehicles की डिमांड तेजी से बढ़ रहे है ऐसे में आज हम आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Oben Rorr Electric Bike के बारे में बता रहे है जो काफी अच्छी परफॉर्मेंस देती है इसके साथ इसकी रेंज और फीचर्स के बारे में जानते है।

Oben Rorr Electric Bike

हाल ही कंपनी ने इसे oben Electric Baik को लांच किया गया है और अब इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी गयी है कंपनी का कहना है की यह एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में से एक है जो बेहतर रेंज और फीचर्स के मामले में काफी कम है।

Oben Rorr बैटरी और रेंज

इस बाइक में आपको 4.4kWh की बैटरी और 8KW के साथ Electric मोटर भी दी गयी है। यह बैटरी सिंगल चार्ज में करीब 187KM की रेंज देने सक्षम है। इसके साथ ही यह 3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार देता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इसके बैटरी को चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है। इसके साथ ही इस बाइक में Oben Rorr की बाइक पर आपकों 50,000 किमी के साथ 3 साल की वारंटी भी दी गयी है।, जिसे 5 साल या 75,000 किमी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

Oben Rorr Electric Bike की डिलीवरी

इस बाइक को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर बुक कर सकते है। इसे बाइक की कीमत 1.5 लाख रुपए है। कंपनी ने 25 यूनिट की डिलीवरी बेंगलरू में की है। कंपनी ने ग्राहकों को बेंगलुरु के जिगनी में स्थित विनिर्माण फैसिलिटी में बाइक की डिलीवरी शुरू कर दी है।

Share This Article