कम बजट में बेहतरीन फीचर्स और माइलेज का दावा करता है ये Electric Scooter, जानिए इसकी खासयित

News Desk
Electric Scooter

इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड देश में तेजी से बढ़ रही है। इन सबके बीच जो सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है वह इलेक्ट्रिक स्कूटर है मार्केट में ऐसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है जो कम बजट में बेहतरीन रेंज देते है हाल हम यहाँ कुछ ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बता रहे है जिनमें Hero Electric Atria भी एक है।

ये स्कूटर अपनी कीमत के साथ साथ रेंज डिज़ाइन और फीचर्स के लिए भी जाना जाता है। यदि आप कम बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह स्कूटर आपके लिए बेहद किफायती है आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

Hero Electric Atria की कीमत

Hero Electric Atria की कीमत बात करे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 77,690 रुपये रखी गयी है।

Hero Electric Atria बैटरी और मोटर

इस Electric में कम्पनी की तरफ से 51.2V, 30Ah क्षमता वाली लिथियम आयरन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है इस बैटरी के साथ ही 250 वॉट वाली इलेक्ट्रिक मोटर को भी जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

Hero Electric Atria की रेंज और टॉप स्पीड

इस Electric Scooter को एक बार चार्ज करने के बाद 85 किमी तक की रेंज देता है इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Electric Atria के फीचर्स

Hero Electric Atria Scooter के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें Push button start, digital instrument console, cruise control, digital speedometer, digital trip meter, walk assist, LED headlight, LED taillight, LED turn signal lamp and DRL जैसे फीचर्स दिए है।

Share This Article