अगले सफ्ताह टू व्हीलर मार्केट में दिखेगा इस Electric Scooter का जलवा, खरीदने से पहले जान लीजिए कीमत और फीचर्स

News Desk
TVS

TVS Moters इंडिया के मार्केट में मौजूद आटोमार्केट की सबसे बड़ी कंपनी है। यह अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर एक से बढ़कर एक वाहन लांच करती रहती है जिसके चलते कंपनी ने मार्केट में अपनी अलग ही पहचान कायम कर ली है। ग्राहकों की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए कंपनी अपने पोर्टफोलियो में विस्तार करने के बारे में विचार कर रहे है।

ऐसे में कंपनी ने कुछ समय पहले मार्केट में एक नया Electric Scooter लांच किया है और जल्द ही कंपनी अपनी धांसू लुक और शानदर फीचर्स वाली की लांचिंग कर रही है तो आइए जानते है TVS के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानते है।

कंपनी ने साल 2018 में किया गया था शोकेस

TVS Motors का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने दमदार क़्वालिटी और धांसू लुक के वजह से चर्चा में बना हुआ है इसे साल 2018 के ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। बता दे, इसके बाद से इस स्कूटर की चर्चा जोरो शोरो से हो रही है। अब जल्द ही ग्राहकों का इंतजार खत्म होने को है क्योकि कंपनी ने इसकी लांचिंग की तैयारियां पूरी कर ली है अब जल्द ही इस स्कूटर शोरूमो में देखा जाएगा।

फीचर्स और पावर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने अपने दमदार परफॉर्मेंस के दम पर पहले ही मार्केट में धूम मचा रखी है आपको बता दे, इस स्कूटर में आपको 60V/40Ah की लीथियम आयन की बैटरी दी गयी है जो सिंगल चार्ज पर 85kmph तक पावर देती है इसके साथ ही स्कूटर में 12,000 watt BLDC technology electric motor लगी हुई है जो मात्र 5.1 सेकंड में 96km/hr की स्पीड देने में सक्षम है।

वहीं इस स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको Start button, digital instrument cluster, Bluetooth connectivity system, remote keyless entry system, LED lights, navigation with other features जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है।

कीमत

इसकी कीमत की बात करे तो 1.4 लाख रूपये तक है। वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस इसी महीने के 23 अगस्त को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Share This Article