Brezza और Hyundai Creta को हराने के लिए आ गयी है ये शानदार कार, कीमत 10 लाख से भी कम

News Desk
Mahindra XUV200

इंडिया के मार्केट में Mahindra कारों का मुकाबला अन्य कोई कार नहीं कर सकती है। और यह देश की मशहूर कार कंपनी बन गयी है। Mahindra जल्द ही अपनी एक एक नई कार लाने की तैयारी कर रही है यह कार बेहद खास है इसमें आपको अन्य कारों के मुकाबले एडवांस फीचर्स मिलने वाले है तो आइए जानते है इस कार के फीचर्स और माइलेज से जुड़ी जानकारी जानते है।

New Mahindra XUV200 SUV : लुक और डिज़ाइन

New Mahindra XUV200 SUV का लुक और डिज़ाइन Mahindra की टॉप माइलेज कार XUV500 की तरह बनाया गया है इस SUV में आपको Bold front grille, angular headlamps जैसे फीचर्स दिए गए है वहीं इसका लुक ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है इस कार का लुक किसी SUV से कम नहीं है। इसका डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है जिसे देखते ही ग्राहक खरीदने के लिए मजबूर हो रहे है।

New Mahindra XUV200 SUV : डबल इंजन ऑप्शन

New Mahindra XUV200 SUV में आपको दो इंजन विकल्प दिया गया है जिसमे एक 1.2-litre Turbo-Petrol इंजन दिया गया है जो 10 HP and 200 Nm जनरेट करने की पावर रखता है और दूसरा इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन है जो 115hp and 300 Newton meter torque जनरेट करने में सक्षम है इन दोनों इंजन को 6-speed automatic transmission के साथ में जोड़ा गया है।

New Mahindra XUV200 SUV : फीचर्स

New Mahindra XUV200 SUV के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिनमे Touchscreen infotainment system, Android Auto and Apple CarPlay दोनों विकल्प दिए गए है। इसके साथ ही इस कार में आपको Automatic climate control, keyless entry and a multifunction steering wheel जैसे फीचर्स मिल जाते है।

New Mahindra XUV200 SUV : कीमत

New Mahindra XUV200 SUV की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 8 लाख रूपये रखी गयी है। अगर इसके कलर ऑप्शन की बात करे तो इसमें आपको कई नए कलर ऑपशन दिए गए है। इसकी लांचिंग को लेकर के कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं गयी है। रिपोर्ट में मिली जानकारी के हिसाब से इस कार को जल्द ही पेश किया जा सकता है। भारत में इस कार की टक्कर Maruti Brezza और Hyundai Creta जैसी SUV से हो सकती है।

Share This Article