10 लाख की कीमत में आ रही है ये MUV कार, देती है बेहतरीन फीचर्स के साथ 21 kmpl का माइलेज

News Desk
Kia

इंडिया के मार्केट में MUV cars का अलग ही क्रेज देखने को मिलते है यह एक Multi Purpose Vehicle में से एक है जिनमे लोगों के बैठने और सामान रखने के लिए काफी स्पेस मिलता है इसी सेगमेंट में Kia की एक धांसू कार Carens है। यह MUV हाई माइलेज और कम कीमत के साथ में आती है। जो मार्केट में काफी पसंद की जा रही है।

Kia Carens में 7 स्पीड DCT

इस कार में ग्राहकों के लिए 6 Speed Manual Transmission का विकल्प दिया गया है। यह इंडिया के मार्केट में 10.45 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में आती है। वहीं कंपनी Kia Carens में 7 Speed DCT Dual Clutch Automatic Transmission का विकल्प दिया गया है इसमें आपको 6 तरह के ट्रिम मिल जाते है।

Kia Carens में पेट्रोल और डीजल वैरिएंट में उपलब्ध

Kia Carens का टॉप मॉडल की कीमत की बात करे तो 18.90 लाख रुपये है। इसमें 6 और 7 सीटर विकल्प दिया गया है। इस कार में आपको बैठने के लिए कम्फर्टेबल स्पेस दिया गया है वहीं यह कार पेट्रोल और डीज़ल दोनों तरह के इंजन में आती है इसमें आपको 8 monotone कलर का विकल्प दिया गया है और इसके साथ ही 1482 cc से 1497 cc इंजन मिलता है।

Kia Carens में 113.42 से 157.81 Bhp की पावर

इस कार में आपको 216 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है इसमें 10.25-inch टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है इसके अल्वा यह कार 113.42 से 157.81 Bhp तक पावर देती है इसके डीज़ल वेरिएंट की बात करे तो इसमें 21 kmpl और पेट्रोल वैरिएंट 16 Kmpl की माइलेज देती है।

Single pane sunroof and Electronic Stability Control

इस कार में आपको एडवांस फीचर्स जैसे Single pane sunroof and Electronic Stability Control जैसे फीचर्स मिल जाते है। वहीं सेफ्टी के लिए इसमें ABS with EBD and six airbags, Tire Pressure Monitoring System (TPMS) and all-wheel disc brakes दिया गया है।

Share This Article