इस महीने सड़कों पर दिख सकती है ये दमदार बाइक, जानिए इसके फीचर्स के बारे में

News Desk
Honda CB Hornet

हाल ही में मार्केट में एक नई बाइक को लांच किया गया है इस बाइक का लुक और डिज़ाइन बेहद दमदार है। इस बाइक को 160 CC या 180 CC सेगमेंट के साथ में लांच किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, बता दे 2 अगस्त को यह बाइक पूरे भारत में लांच हो सकती है। इस बाइक का मुकाबला Bajaj Pulsar and TVS Apache जैसी दमदार बाइक के साथ में होने वाला है वहीं कंपनी की तरफ से इस बाइक का ऑफिशियल टीजर भी जारी किया गया है जो ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है।

कंपनी की तरफ से इस बाइक की कोई वीडियो और तस्वीर ने जारी की गयी है। लेकिन टीजर में इस बाइक का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। यह बाइक अपने Fuel Extension के साथ में आएगी। यह बाइक LED tail light के साथ में आती है। इसके साथ ही लाइट से इसका लुक बेहद शार्प होने वाला है इसमें आपको Split Seat देखने को मिलेगा।

Honda अब दो सेगमेंट में दो बाइक्स आती है। इसमें Honda Unicorn और Honda Hornet दोनों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसलिए अब इसी के बस पर आधारित कंपनी एक नया बाइक लाने वाली है इसमें भी 162 CC का सिंगल सिलेंडर का इंजन दिया गया है इसे बिल्कुल अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया है यह पहले के मुकाबले ज्यादा पॉवर और टॉर्क करता है। Bajaj Pulsar 180 और TVS Apache से मुकबला होने जा रहा है। Honda Scooter ने अपनी बाइक पर काफी ध्यान दे रही है। वह देश की number one two व्हीलर कंपनी बनाना चाहती है।

Share This Article