8 लाख से भी कम कीमत में आ रही है ये धाकड़ SUV, फीचर्स के मामले में Tata Punch से भी आगे निकली

News Desk
SUV

वैसे तो इंडिया के मार्केट में एक से बढ़कर एक SUV मौजूद है लेकिन यहाँ कुछ ऐसी गाड़ियां मौजूद है जो अपने लुक को फीचर्स के लिए जानी जाती है इन्ही में से एक Nissan की एक सस्ती SUV भी है जिसने बेहद कम समय में इंडिया के मार्केट में अच्छी पकड़ बनाई हुई है इस SUV का नाम Nissan Magnite है जो अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है तो आइए जानते है इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते है।

कंपनी की सबसे कॉम्पैक्ट SUV ; Nissan Magnite

बता दे, इस कार को लेकर के ग्राहकों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है ज्यादातर लोगो को यह SUV काफी पसंद आ रही है जापान की वाहन निर्माता कंपनी Nissan Magnite भी उनमे से एक है जो कम कीमत में लाजवाब फीचर्स देती है हाल ही में कंपनी ने इस कार को अपडेट वर्जन के साथ में पेश किया है।

New Nissan Magnite Compact SUV : इंजन

New Nissan Magnite Compact SUV में कंपनी ने दो इंजन ऑप्शन दिए है पहला 1.0-litre three-cylinder petrol engine है जो 72ps की पावर पर 96nm का टॉर्क पैदा करता है इसके अलावा दूसरा इंजन 1.0-litre three-cylinder turbo petrol engine है जो 100ps पावर और 160nm का टॉर्क जनरेट करता है इसका माइलेज 17.4kmpl और 19.34 kmpl तक है।

New Nissan Magnite Compact SUV : फीचर्स

New Nissan Magnite Compact SUV में कंपनी ने जबरदस्त फीचर्स दिए है जिनमे आपको Safety features like Vehicle Dynamic Control (VDC), Hill Start Assist (HSA), Traction Control System (TCS), Hydraulic Brake Assist (HBA) and Tire Pressure Monitoring System (TPMS) के साथ में ABS with EBD, dual frontal airbags, rear parking sensors और front seat belt reminder जैसे लाजवाब फीचर्स मिल जाते है। इसके साथ ही इसमें सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए भी कई फीचर्स जोड़े गए है।

Tata Punch से भी एडवांस फीचर्स

New Nissan Magnite Compact SUV के इंटीरियर फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 8-inch full flash touchscreen and 7-inch TFT instrument cluster unit, wireless charging, ambient lighting, air purifier दिया गया है। जो इसे Tata Punch से अलग बनाता है।

New Nissan Magnite Compact SUV : कीमत

New Nissan Magnite Compact SUV की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 6 लाख से शुरू हो जाती है और 10.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Share This Article