Ertiga को पछाड़ लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है ये SUV, जल्द ही अपडेट वर्जन के साथ देगी मार्केट में दस्तक

News Desk
Mahindra Bolero

इंडिया की सबसे मशहूर गाड़ियों किस लिस्ट में शामिल महिंद्रा की Mahindra Bolero है। ये एक ऐसी SUV है जो गाँवो से लेकर शहरों तक लोगो के दिलों में जगह बना चुकी है। देशभर में इस SUV की बात करे तो महिंद्रा कंपनी चौथी पोजीशन पर बरकरार है। आज हम आपको यहाँ Mahindra Bolero में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बता रहे है तो आइए जानते है

Mahindra Bolero बनी ग्राहकों की पहली पसंद

ऑटो सेक्टर में आए दिन एक न एक SUV लांच होती है लेकिन आज भी लोगो की जुबान पर जिस SUV का नाम आता है वह महिंद्रा की Mahindra Bolero है जिसके ऊपर लोग आँखे बंद करके विश्वास करते है इस विश्वास को कायम रखने के लिए कंपनी जल्द ही मार्केट में बोलेरो का अपडेट मॉडल लाने की तैयारी में जुटी है।

Mahindra Bolero का अपडेटेड मॉडल

Mahindra Bolero की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए कंपनी जल्द ही इसके अपडेट वेरिएंट को लांच करने की तैयारी में लगी हुई है। इस SUV का लुक और डिज़ाइन काफी शानदार दिखने वाला है वहीं इस कार के अपडेट फीचर्स की बात करे तो इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलते है।

New Mahindra Bolero के फीचर्स

New Mahindra Bolero Updated Model के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको Bluetooth connectivity, music system, USB charging point, call alert, manual air conditioner, seat belt reminder, keyless entry, power steering and semi-digital instrument cluster, ABS with EBD, rear parking sensors जैसे फीचर्स मिलते है।

Share This Article