Hyundai Xter CNG को टक्कर देने के लिए लांच हुई ये SUV, जानिए इसके फीचर्स और माइलेज के बारे

News Desk
Tata Punch CNG

Tata Motors बहुत जल्द ही भारत में अपनी sub-compact SUV punch का CNG मोडल लांच करने जा रही है। इस मॉडल को पहली बार जनवरी में AUTO EXPO 2023 में देखा गया था। अब देश में तेजी से इस SUV की ऑर्डर लेना शुरू कर दिए है। टाटा मोटर्स ने इसकी ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है और कुछ दिनों बाद इस SUV को सड़को पर देखा जा सकता है तो आइए जानते है इस बाइक की डिटेल्स के बारे में जानते है।

Tata Punch CNG Features List

Tata Punch के CNG वेरिएंट में पेट्रोल वेरिएंट की तुलना में अधिक फीचर्स देखने को मिलता है इसमें 6 airbags, projector headlamps, 16-inch alloy wheels, automatic climate control, 7-inch touchscreen infotainment system and an electric sunroof जैसे फीचर्स मिलते है।

Tata Punch CNG में इंजन

Tata Punch CNG वेरिएंट में CNG 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी। जो 5 स्पीड manual transmission के साथ में जुड़ा हुआ है। CNG मोड़ में इस मोटर 76bhp power and 97Nm का पीक टॉर्क जनरेट करते है। पंच के CNG Twin-Cylinder किट टेक्नोलॉजी का Use किया गया है वहीं इस SUV में 30 liter tank की जरूरत होती है। ऐसे में ग्राहकों को बूट स्पेस का विकल्प मिलता है।

Tata Punch CNG का मुकबला

इंडिया में मार्केट में टाटा पंच का मुकाबला Citroën C3, Maruti Suzuki Ignis, Nissan Magnite and Renault KIGER. However, the CNG-powertrain के साथ में मुकाबला हुआ है। हाल ही में लांच हुई Hyundai Xter CNG से होगा।

Share This Article