लग्जरी लुक से Creta का काम तमाम करने के लिए शोरूम पहुंची ये SUV, जानिए इसके फीचर्स के बारे में

News Desk
Mahindra XUV200 SUV

आज के समय में ज्यादातर लोग Good Looking and Beautiful Design वाली कार खरीदना ज्यादा पसंद करते है। ऐसे में सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने की कोशिश कर रही है। आपको बता दे, कार निर्माता कंपनी अपने solid and interior के साथ में गाड़ियों के डिज़ाइन पर भी ध्यान दे रही है। जिसे देखने पर हर कोई आकर्षित हो रहा है।

Mahindra XUV200 SUV का डिज़ाइन

Mahindra XUV200 के डिज़ाइन और लुक को लेकर के ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बता दे, इसमें Exterior में इसके लुक और डिजाइन को एकदम अलग और क्लासिक बनाने पर जोर दिया गया है। जिससे लोग आकर्षित होकर इसे खरीदने का मन बना लें।

Mahindra XUV200 SUV का लग्जरी लुक

Mahindra XUV200 SUV लुक और फीचर्स की बात करे तो का Exterior Design Flagship SUV XUV 500 से लिया गया है। महिंद्रा XUV200 में Bold front grille, angular headlamps जैसे लग्जरी फीचर्स मिलते है।

Mahindra XUV200 SUV फीचर्स और सेफ्टी

Mahindra XUV200 SUV के The dashboard gets a touchscreen infotainment system, Android Auto and Apple CarPlay दोनों तरह के फीचर्स मिलते है। महिंद्रा XUV200 में सुविधाओं में AUTOMATIC CLAIMATE CHANGE, बिना AUTO Start और एक फीचर्स मिलते है। सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो Mahindra XUV200 SUV में कई उन्नत सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। Mahindra XUV200 SUV में DUAL एयरबैग, EBD के साथ ABS, Advance safety like hill start assist and a reverse parking camera जैसे फीचर्स मिलते है।

Mahindra XUV200 SUV में दमदार इंजन

Mahindra XUV200 SUV के इंजन की बात करे तो इसमें 1.2-लीटर का टर्बो -पेट्रोल इंजन मिलता है यह इंजन 110 HP और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क जनरेट करता है वहीं Mahindra XUV200 में एक 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है यह इंजन 115hp और 300 Newton Meter टॉर्क जनरेट करता है दोनों इंजन एक 6-स्पीड मैनुअल स्वचालित ट्रांसमिशन दिया गया है।

Mahindra XUV200 SUV की कीमत

Mahindra XUV200 SUV की कीमत की बात करे तो इसमें 5,00,000 रुपए से लेकर 7,00,000 रूपये है। महिंद्रा की इस न्यू मॉडल कार की कीमत ये एक्स शोरूम कीमत होगी। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, यह कार साल 2023 के आखिरी में सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आ रही है।

TAGGED: , ,
Share This Article