कम कीमत में हाई परफॉर्मेंस देती है Tata की ये कार, एक बार खरीद ली तो जीवनभर निभाएगी साथ

News Desk
Tata

भारतीय ऑटो सेक्टर में इन दिनों कुछ गाड़ियों की धमाकेदार सेल चल रही है जो हाई परफॉर्मेंस देती है। आपको बता दे, इन गाड़ियों की कीमत कम होने के साथ फीचर्स और माइलेज में काफी अच्छी है। इस सेगमेंट में एक गाड़ी Tata Motors की भी शामिल है जो Tiago के नाम से जानी जाती है इस कार की खास बात यह है की यह CNG, EV and Petrol तीनो वरिएंट में मिल जाती है।

Attractive Color Option

Tata Tiago EV की कीमत की बात करे तो इस कार की शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपये है। यह कंपनी की Stylish Hatchback Car है, जिसे ग्राहकों के High Comfort के लिए डिजाइन किया गया है। इस कार में आपको आगे व पीछे दोनों सीटों में पर्याप्त गेप मिल जाता है। इस कार में आपको कई Attractive Color Option दिए गए है।

ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग

बता इस कार को NCAP क्रैश टेस्ट में शानदार परफॉर्मंस के लिए 4 स्टार की रेटिंग मिली है। यह कार एक फैमिली कार है जिसमे पिछली सीट पर आप बच्चों के लिए सीट बेल्ट, बॉटल रखने की सुविधा मिल जाती है। वहीं इस कार में आपको 240 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिल जाता है जिससे आपको लम्बे सफर के दौरान सामान रखने में तकलीफ नहीं होगी।

57 मिनट में फुल चार्ज होगी कार

Tata Tiago EV में आपको 15A शॉकेट चार्जर से करीब 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है इस कार में आपको दमदार रेंज मिलती है। इस कार के टॉप मॉडल की 11.99 लाख रूपये है वहीं इस कार में आपको 19.2 KWh का धांसू बैटरी पैक मिल जाता है कार को DC फ़ास्ट सहरजर की मदद से केवल 57 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है।

250 km driving रेंज

Tata Tiago EV सिंगल चार्ज में 250 km तक की रेंज देती है। इसमें Rain-sensing wipers, steering mounted controls and cruise control जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाजार में कार के चार ट्रिम ऑफर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस कार में सेफ्टी के लिए Dual front airbags, Tire Pressure Monitoring System (TPMS), ABS with EBD and rear-view camera दिया गया है। वहीं यह कार 60.34 से 73.75 Bhp की पावर देती है।

Share This Article