TVS ने लांच किया न्यू वेरिएंट स्कूटर, जानिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

News Desk
Jupiter ZX drum

हाल ही में TVS ने टू व्हीलर मार्केट में अपने नए Jupiter ZX drum वरिएंट लांच किया जाता है इसमें SmartXonnect buttooth technology का ऑप्शन दिया गया है। आपको मार्केट में Jupiter ZX drum के 7 वरिएंट मिल जाते है।

Jupiter ZX drum में मिल रहा है Disc brakes का सिस्टम

इस धाकड़ स्कूटर की कीमत 73,240 हजार रुपये है। इसका टॉप वरिएंट 89,648 हजार रुपये है। अभी तक TVS Jupiter ZX में आपको केवल एक डिस्क ब्रेक के साथ में मिलता है जिसकी कीमत 84,468 हजार रूपये एक्स शोरूम है।

TVS Jupiter ZX में 109.7 cc का जबरदस्त इंजन

इस नए धांसू स्कूटर में Mobile, Charger, Digital Meter फीचर्स मिलते है। इस स्कूटर को आप Starlight Blue और Olive Gold दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते है। इस बाइक आपको TVS Jupiter ZX में 109.7 cc का जबरदस्त इंजन दिया गया है। यह High performance scooter है।

स्कूटर में सिंगल सिलेंडर इंजन है

TVS Jupiter ZX में Single Cylinder Engine का विकल्प दिया गया है, यह इंजन High power of 7.8 hp and 8.8 Nm की टॉर्क जनरेट करता है। स्कूटर के फ्रंट में आपको Telescopic Fork और रियर में Monoshock Setup Suspension का सिस्टम मिल जाता है। इस सस्पेंशन को रेडर को खराब रास्तो से गुजरने में निकलने में हेल्प मिलते है।

33 लीटर का अंडरसीट स्पेस मिलता है

TVS Jupiter ZX में Call & SMS अलर्ट देता है। इस स्कूटर में आपको turn-by-turn navigation, voice assist का विकल्प मिलता है। बता दें मार्केट में TVS Jupiter 125 की मांग काफी बढ़ रही है। इस स्कूटर में आपको 33 मीटर का अंदरसीट विकल्प मिलता है। इसमें 5.1 Large liter fuel tank and attractive 12 inch wheels दिया गया है। इस स्कूटर की 765 mm की सीट हाइट है।

ड्रम ब्रेक के फायदे

इस स्कूटर में आपको ड्रम ब्रेक का विकल्प मिलता है यह तेज रफ्तार से चल रही बाइक को हादसे से बचने में हेल्प करता है। यह राइडर को सेफ्टी का समय देता है। वहीं डिस्क ब्रेक की तुलना में काम खर्चा आता है। यह स्कूटर पावरफुल मजबूती के साथ में आता है।

Share This Article