23 अगस्त को मार्केट में आ रहा है TVS का न्यू Electric Scooter, फीचर्स और माइलेज के मामले IQube से भी एडवांस

News Desk
Electric Scooter

TVS इलेक्ट्रिक का जलवा ऑटो सेक्टर में देखने को मिल रहा है कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्कूटर की लांचिंग कर रही है। हाल ही में TVS अपने 2 मॉडल मार्केट में लांच कर चुकी है।

इन दोनों मॉडल्स की मार्केट में तेजी से बिक्री हो रही है। ऐसे में TVS मार्केट में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की लांचिंग की तैयारी कर रही है इस स्कूटर को इस महीने के आखिरी सफ्ताह में लांच किया जा सकता है तो आइए जानते है इस स्कूटर के बारे में।

IQube की हुई शानदार बिक्री

बता दे, पिछले कुछ दिनों पहले TVS ने अपने IQube को मार्केट में लांच किया था जिसकी तेजी से बिक्री हो रही है और इस स्कूटर को ग्राहकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा हैी Qube अब तक डेढ़ लाख से अधिक सेल कर चुका है। इस वजह से कंपनी जल्द ही मार्केट में एक नया स्कूटर लाने की तैयारी कर रही है। वही अब इस नए Electric scooter नए में आपको टीवीएस आइक्यूब से भी एडवांस फीचर्स मिलते है। खासकर इसकी रेंज बेहद शानदार होने वाली है जो कि एक अनुमान के मुताबिक 200 km के आसपास होने वाली है।

Sporty Looks and Powerful Motor

आपको बता दें कि इस Electric scooter को युवाओं के पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यही कारण है जिसके वजह से इस Electric scooter के लुक पर बहुत ही ज्यादा ध्यान दिया गया है। आपको बता दें कि इस Electric scooter का लुक एक स्पोर्टी स्कूटर की तरह दिखने वाला है। इसके साथ ही इसकी टॉप स्पीड पर बहुत ही ज्यादा ध्यान दिया गया होगा। जिसमे आपको मजबूत पावर वाली मोटर मिलती है जो की 95km/hr की टॉप स्पीड देने में सक्षम है।

कब होगा लांच

इस Electric scooter के Concept Model की लांचिंग 23 अगस्त तक हो सकती है। वहीं इस Electric scooter में अन्य कंपनियों के मुकाबले थोड़ा अधिक फीचर्स और माइलेज मिल सकते है।

Share This Article