iPhone के लिए बेच दिया अपना 8 महीने का बच्चा, 7 साल की बेटी बेचना चाहते थे दंपति

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है, जहां कपल के पास Iphone खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने अपने आठ महीने के बच्चे को ही बेच दिया।

News Desk
parents sold their child for iphone

iphone खरीदने के लिए लोग पैसे इकट्ठा करते हैं, मेहनत करते हैं, बचत करते हैं लेकिन पश्चिम बंगाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक कपल पर आरोप लगा है कि उन्होंने Iphone खरीदने के लिए उन्होंने अपने आठ महीने के बच्चे को बेच दिया। इसके बाद वह घूम घूमकर रील बना रहे थे। हालांकि पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Reel बनाने के लिए iphone चाहिए था

मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है, जहां कपल के पास Iphone खरीदने के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने अपने आठ महीने के बच्चे को ही बेच दिया। पुलिस के मुताबिक, बच्चे को बेचकर iphone खरीदने वाले मां-बाप रील बना रहे थे। बच्चे की मां प्रियंका घोष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाप जयदेव अभी भी फरार है।

बच्चे को किसी और के पास देखने पर हुआ पड़ोसियों को हुआ

दरअसल पड़ोसियों ने गौर किया कि जो परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था और खाने के लिए भी ठीक से इंतजाम नहीं कर पाता था। वह iphone कैसे खरीद लिया? इतना ही नहीं, बच्चे को किसी और के पास दिखने पर लोगों को कपल पर शक हुआ और किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने महिला प्रियंका घोष से पूछताछ की और बच्चे के बारे में जानकारी ली। पहले तो प्रियंका गुमराह कर रही थी लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। प्रियंका ने बताया कि बच्चे को बेचने के बाद मिले पैसे से दोनों पश्चिम बंगाल के कई जगहों पर घूम घूमकर रील बना रहे थे।

पहले की थी 7 साल की बच्ची को बेचने की कोशिश

जांच में पता चला है कि महिला का पति जयदेव पहले अपनी सात साल की बेटी को बेचने की कोशिश की थी लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया। इसके बाद उसने अपने आठ महीने के बच्चे को बेचकर iphone खरीद लिया। अब इस खबर को जो भी सुन रहा है, यकीन नहीं कर पा रहा है।

Share This Article