परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का धमाल उदयपुर में, शादी में नहीं है नो-फोन पॉलिसी

News Desk
Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियाँ तेज़ी से चल रही हैं, और इस खास मौके पर आज परिणीति अपने मेहँदी से इस खास पल की शुरुआत करेंगी। दोनों ही उदयपुर, राजस्थान में शादी की रस्में के लिए पहुंच चुके हैं। शादी की रस्में ‘द लीला पैलेस’ होटल में आयोजित की जाएंगी, और इसे खूबसूरती से सजाया गया है।

नो-फोन पॉलिसी नहीं

कुछ समय से बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी शादियों में नो-फोन पॉलिसी को अपनाने का रुझान दिखा रही थीं, लेकिन परिणीति और राघव ने ऐसा नहीं किया है। उन्होंने अपनी शादी में आने वाले सभी मेहमानों को फ़ोन का इस्तेमाल करने की कोई पाबंदी नहीं लगाई है।

शादी की तारीख

राघव और परिणीति की शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगी, और विवाह 24 सितंबर को होगा।रिपोर्ट के अनुसार इस खास दिन को बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा, और इसमें कई बड़े सितारे भी शामिल हो सकते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और और भी कई बड़े नामों की उम्मीद है।

मेहमानों की संख्या

परिणीति और राघव की शादी में कुल 200 मेहमान और 50 VVIP शामिल होने की संभावना है। इस शादी की तैयारियों में खूबसूरती से ध्यान दिया जा रहा है, और इसका धमाल उदयपुर में हो रहा है।

मेड-इन-इंडिया शादी

इस शादी में एक खास बात यह है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की रस्में में ‘मेड-इन-इंडिया’ फ़ैशन को प्रोमोट किया है, और वे इसे देश के अन्य हिस्सों में भी प्रमोट कर रहे हैं।

Share This Article