Chandrayaan-3 की सफलता पर इस कंपनी ने लॉन्च किया Special Moon Edition फोन

News Desk
Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer

Tecno ने इस साल की शुरुआत में Tecno Spark 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो एक लो बजट स्मार्टफोन है और इसे 12 हजार रुपये में उपलब्ध कराया गया था। अब तकनीकी कंपनी ने इसका नया एडिशन लॉन्च किया है, जिसका नाम Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer है और यह Chandrayaan-3 की सफलता की कहानी को आगे बढ़ाता है।

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer की कीमत

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer स्मार्टफोन को कंपनी ने केवल एक कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है, जिसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज है, और इसकी कीमत 11,999 रुपये है। आप इस डिवाइस को 7 सितंबर से प्री-बुक कर सकते हैं।

फीचर्स और डिज़ाइन

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन इसका डिज़ाइन बदल दिया गया है। इसमें एक नया डिज़ाइन है जो डुअल टोन लेदर फिनिश में है, और यह ब्लैक और व्हाइट कलर का एलगंट कॉम्बिनेशन प्रदान करता है।

स्मार्टफोन की विशेषताएँ

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer स्मार्टफोन में 6.78 इंच का LCD डिस्प्ले है जो पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है और 90Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है। इसका प्रोसेसर Mediatek Helio G88 है और इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

फोन के पीछे 50MP का मेन कैमरा और AI लेंस है, और सेल्फी कैमरा के रूप में 32MP का सेल्फी लेंस दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 18W तक की चार्जिंग समर्थन करती है, और यहां टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है।

नया डिज़ाइन, विशेष संदेश

Tecno कंपनी ने इस फोन को चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग को सेलिब्रेट करते हुए लॉन्च किया है, और इसका नया डिज़ाइन उसी उत्सव को यादगार बनाता है।

Share This Article