BSNL दें रही है, 150 दिनों की वैधता के साथ डेली 2GB डेली डेटा और बहुत कुछ, कीमत मात्र इतनी

BSNL सरकारी टेलिकॉम कंपनी, अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान प्रदान कर रही है। यदि आप किफायती दर पर लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो बीएसएनएल आपके लिए कुछ अच्छे विकल्प प्रदान करता है।

News Desk
Daily 2GB for Rs 397 with 150 days validity 1

बीएसएनएल, सरकारी टेलिकॉम कंपनी, अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान प्रदान कर रही है। यदि आप किफायती दर पर लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो बीएसएनएल आपके लिए कुछ अच्छे विकल्प प्रदान करता है। इन्हीं में से एक है कंपनी का 397 रुपये का प्लान। इस योजना में 150 दिन की वैलिडिटी दी गई है। यूजर्स को हर दिन इंटरनेट चलाने के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस योजना में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस भी देती है। ध्यान देने योग्य बात यह है कि इस योजना में उपलब्ध बेनिफिट केवल 30 दिन के लिए वैलिड है।

ऐसे में, जो यूजर्स कॉलिंग और कनेक्टिविटी के लिए एक सेकंडरी नंबर ऐक्टिव रखना चाहते हैं, उनके लिए यह योजना अधिक उपयुक्त है। इस योजना की लागत बीएसएनएल ने बढ़ा दी है। यद्यपि कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बढ़ाई, लेकिन इसके बेनिफिट कम हो गए हैं। यह योजना पहले 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आती थी, और कंपनी 60 दिन तक बेनिफिट्स देती थी।

JIO दें रहा है 399 रुपये में ये प्लान

बीएसएनएल का 397 रुपये का प्लान इससे 2 रुपये महंगा है। जियो का प्लान केवल 28 दिन का है, लेकिन डेटा और अन्य लाभों में यह बीएसएनएल से काफी आगे है। इस योजना में आपको हर दिन 3 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। योजना में कंपनी अतिरिक्त 6 जीबी डेटा मुफ्त में दे रही है। इस योजना में लाइव यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा।

इस योजना में कंपनी देश भर में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। यह योजना भी 100 फ्री एसएमएस प्रति दिन देती है। योजना में जियो क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इस योजना में जियो सिनेमा प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा।

Share This Article