Jio Bharat Phone : केवल 999 रुपये में दे रहा है, महंगे से महंगे स्मार्टफोन को टक्कर

News Desk
Jio Bharat Phone in Rs 999 only

Reliance Jio ने हाल ही में भारत में अपने नए Jio Bharat 4G फोन को केवल 999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है। अब यह सेल में जाने के लिए तैयार है। इस सेल के लिए अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर एक टीज़र पोस्ट किया गया है जिससे पता चलता है कि इच्छुक ग्राहक नए जियो फोन को 28 अगस्त से खरीद सकते हैं। यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और फोन क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। आइए देखते हैं फोन की सभी डिटेल्स..

Jio Bharat Phone feature

Jio Bharat फोन Karbonn के साथ मिलकर बनाए गए फोन Jio Bharat K1 Karbonn में रेड और ब्लैक का एक मिक्सचर है। इसमें सामने की तरफ “Bharat” ब्रांडिंग दी गई है, जबकि पीछे की तरफ “Karbonn” लोगो है। इस फोन में ओल्ड-स्कूल T9 की-बोर्ड और टॉप पर फ्लैशलाइट शामिल है। साथ ही बैक पर एक कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स JioCinema पर मूवीज़ और सपोर्ट्स मैच भी देख सकते हैं। यह फीचर फोन 1.77-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो एक फीचर फोन के लिए अच्छी-खासी बड़ी है। कंपनी ने इसमें 128GB तक एक्सटर्नल माइक्रो SD कार्ड का सपोर्ट दिया है। इस अधिक स्टोरेज स्पेस की मदद से यूजर्स फोन में म्यूज़िक, वीडियोज़, फ़ोटोज़ और अन्य कॉन्टेन्ट स्टोर कर सकेंगे। इसका रियर कैमरा मॉड्यूल एक रेक्टैंगुलर डिजाइन में आता है जिसमें LED फ्लैश समेत 0.3-मेगापिक्सल (VGA) सेंसर शामिल है।

Whatsapp और Payment का भी रहेगा ऑप्शन

इसके अलावा कंपनी ने Jio Bharat फोन में 1000 mAh की बैटरी लगाई है। इतना ही नहीं, इस नए जियो फोन से यूजर्स जियो ऐप्स के जरिए पेमेंट्स भी कर सकते हैं और मूवीज भी देख सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन WhatsApp को सपोर्ट करता है।

काम होगा रिचार्ज का खर्चा

Jio Bharat फोन का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स के पास 123 रुपए का ऐक्टिव रिचार्ज प्लान होना चाहिए। यह प्लान 28 दिनों तक चलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग, 14GB का 4G डेटा और सभी जियो ऐप्स का पूरा एक्सेस ऑफर करता है। इसके अलावा यूजर्स के पास सालाना प्लान को चुनने का भी विकल्प है जो 1234 रुपए में आता है।

अभी सिर्फ ऑनलाइन उपलबद्ध

बता दें कि यह जियो फोन अभी अमेज़न जैसे ऑनलाइन चैनल्स पर सेल किया जा रहा है और अभी तक इसकी ऑफलाइन उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन कंपनी जल्द ही इस बारे में घोषणा कर सकती है क्योंकि यह जियो फोन आने वाले कुछ समय में कई रिटेल आउटलेट्स के जरिए भी सेल किया जाएगा।

Share This Article