प्रेमिका से मिलने गया था, कब्र में मिली युवक की लाश, माशूका फरार

News Desk
The young man went to meet Mashuka the dead body found in the grave

सारण में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद लड़की के घर वाले यहीं नहीं रूके. किसी को भनक न लगे इसके लिए युवक के शव को चोरी-छिपे दफना भी दिया. जब परिजन खोजबीन करने लगे तो इसकी भनक पुलिस को लग गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमीन को खुदवाकर युवक के शव को बाहर निकलवाया और उसे अपने कब्जे में ले लिया. वहीं पुलिस की मौजूदगी में हीं शव का पोस्टमार्टम छपरा सदर अस्पताल में किया गया. सारण पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला सहजीतपुर थाना के बंगाली पट्टी गांव का है और मृत युवक की पहचान कुणाल सिंह के रूप में हुई है.

लड़की के परिजनों ने नहीं करवाई FIR तो हुआ शक

बताया जा रहा है कि कुणाल सिंह का प्रेम-प्रसंग गांव की रहने वाली मनीषा कुमारी के साथ चल रहा था. विगत शुक्रवार को कुणाल सिंह की मनीषा से आखरी बार बात हुई और उसके बाद कुणाल सिंह रहस्यमय ढंग से गायब हो गया. जब परिजनों ने पता किया तो कुणाल सिंह के साथ मनीषा भी गांव से गायब थी. जिसके कारण प्रेम -प्रसंग में दोनों के फरार होने की अफवाह गांव में फैल गई. लेकिन जब लड़की के परिजनों ने थाने में केस दर्ज नहीं कराया तब लड़के वालों को शक हुआ और उन्होंने कुणाल सिंह की तलाश शुरू की.

इसी दौरान बंगाली पट्टी के पास नहर किनारे कुणाल के दफन करने के शक पर वहां खुदाई की गई तो कुणाल का शव बरामद किया गया. जिसके बाद यह मामला हत्या में तब्दील हो गया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी प्रेमिका और उसके परिवार वाले फरार बताए जा रहे हैं.

युवक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के पिता कामेश्वर सिंह ने इस मामले में साजिश के तहत कुणाल की हत्या का आरोप प्रेमिका के परिवार वालों पर लगाया है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि गायब होने से पहले कुणाल ने लास्ट कॉल अपनी प्रेमिका मनीषा को किया था. इसके बाद पुलिस को इस पूरे मामले में प्रेम-प्रसंग का शक हुआ.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम छपरा सदर अस्पताल में करवाया है. एसपी गौरव मंगल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बरामद किया गया है, जिसे हत्या के बाद जमीन में दबा दिया गया था.

Share This Article