लिव-इन पार्टनर ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, गुस्से में सिरफिरे आशिक ने पेंचकस से गोदा..

News Desk
Refused to make physical relation then do it with screwdriver

पिछले कुछ समय में लिव इन पार्टनर की खौफनाक हत्याओं की वारदातों ने देश को दहलाकर रख दिया। हरियाणा के गुरुग्राम से ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां एक एक सिरफिरे युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमले कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो कर दिया पेचकस से हमला

घटना गुरुवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार युवती उस वक्त घर में अकेली थी। उस दौरान आरोपी शिवम घर पहुंचा और युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। 28 वर्षीय युवती ने इसका विरोध किया और वह संबंध बनाने के लिए इनकार करने लगी तो युवक ने गुस्से में आकर उसके गले और चेहरे पर पेचकस से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी शिवम की भी गिरफ्तारी हो चुकी है। दोनों यूपी के रहने वाले हैं।

पूछताछ में शिवम ने बताया कि लंबे समय में वह युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था। दोनों के बीच गुरुवार को शारीरिक संबंध बनाने को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने युवती को पेचकस मार दिया।

आरोपी पहले से है शादीशुदा

वहीं एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि युवती ने शिकायत में कहा कि वह आरोपी शिवम के साथ सदर लिव-इन में रहती थी। वह उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उसे मालूम चला कि शिवम झूठ बोलकर उसके साथ रह रहा है और वो पहले से ही शादीशुदा है,जिसके बाद वो आरोपी से दूरी बनाने लगी थी। युवती नाहरपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। युवक को यह बात पसंद नहीं आई। गुरुवार शाम 4 बजे वह युवती के यहां पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने लगा था।

युवती की हालत नाजुक

युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एसीपी क्राइम ने बताया कि इस मामले को लेकर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-307, 323, 324 और 376 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर जांच जारी है।

Share This Article