इस दिन शादी करने वाली है आमिर खान की लाड़ली Ira Khan, खास वजह आई सामने

News Desk
Ira Khan

Ira Khan Marriage : इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेताओं से ज्यादा आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। यह तो आप सभी जानते हैं कि कुछ महीना पहले ही इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर से सगाई कर ली थी।

जब से इनकी सगाई की तस्वीरें सामने आई तब से ही उनके फैंस उनकी शादी की डेट को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे थे। लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान इरा खान बता दिया कि वह 3 जनवरी के दिन अपने बॉयफ्रेंड नूपुर से शादी करने वाली है। इसी के साथ उन्होंने एक बात का खुलासा भी किया है जिसके बारे में अभी हम आपको बताने जा रहे हैं।

इरा खान ने 3 जनवरी के दिन शादी करने का फैसला क्यों किया है, इस बात का खुलासा इरा खान ने खुद कर दिया है। दरअसल उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 3 जनवरी के दिन उन्होंने पहली बार नूपुर को किस किया था और यह दिन उनके लिए बेहद खास है।

इसलिए यह दोनों एक दूसरे से 3 जनवरी के दिन शादी करना चाहते हैं। यह बात तो तय हो चुकी है कि 3 जनवरी के दिन वह लोग शादी करने वाले हैं, लेकिन इरा खान (Ira Khan) ने यह नहीं बताया कि वह कौन से साल में शादी करेंगे? दरअसल इरा खान का कहना है कि जब साल भी डिसाइड हो जाएगा तब वह सामने से अपने फैंस को इस बात की घोषणा कर देंगे।

2020 में ऑफिशियल किया था रिश्ता

आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नूपुर शेखर आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान ही इरा खान और नूपुर के बीच नजदिकियां बढ़ना शुरू हो गई थी। देखा जाए तो कुछ महीना पहले ही इनके ऑफिशियल सगाई की तस्वीर सामने आई थी जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनके सगाई के दौरान सिर्फ उनके परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

मम्मी पापा के तलाक पर क्या बोली इरा

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे की काफी साल पहले इरा खान (Ira Khan) ने अपने माता-पिता के तलाक पर भी इंटरव्यू के दौरान बात की थी। इरा खान का कहना है कि इन्होंने अपनी सिचुएशन को काफी हद तक संभाला, लेकिन मैं उनके तलाक की वजह से धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगी थी।

Share This Article