एक्टर Kartik Aaryan ने करियर को लेकर किया बड़ा फैसला, फैंस हो गए हैरान

News Desk
Kartik Aaryan

इन दिनों Kartik Aaryan हर किसी की जुबान पर छाए हुए हैं। यहां तक कि पिछले साल आई फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ से कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हर किसी के दिल में बस गए, लेकिन इस साल ‘शहजादा’ फिल्म ने हर किसी को निराश कर दिया है। लेकिन उसी के साथ कुछ दिनों पहले आई ‘सत्य प्रेम की कथा’ लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी को उतार चढ़ाव तो देखना ही पड़ता है और ऐसा ही इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ भी होता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कुछ बातों का खुलासा किया है। उन्होंने अपनी फ्लॉप हुई शहजादा फिल्म को लेकर अपने फिल्मी करियर के लिए बड़ा फैसला लिया है जिसे जानने के बाद आप सभी हैरान रह जाएंगे।

पहली बार प्रोड्यूसर

दरअसल हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से किए गए सवाल जवाब पर कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने फैसला ले लिया है कि वह अब किसी भी फिल्म के रिमेक पर काम नहीं करेंगे। देखा जाए तो ‘शहजादा’ फिल्म तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरुमुलु’ की हिंदी रिमेक है।

इस फिल्म में हमारे चहेते अल्लू अर्जुन ने काम किया था। लेकिन इस फिल्म का हिंदी रिमेक बॉक्स ऑफिस पर बड़े ही बुरी तरीके से फ्लॉप हुई है। कार्तिक आर्यन का कहना है कि फिल्म के फ्लॉप होने से फिल्मेकर्स को भारी मात्रा में नुकसान उठाना पड़ा था। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने पहली बार किसी दूसरी फिल्म के रिमेक पर काम किया था, लेकिन इसका एक्सपीरियंस बहुत बुरा रहा, जिस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है कि वह कभी भी रीमेक वाली फिल्मों पर काम नहीं करेंगे।

तय कर लिया अब

हैरानी की बात यह है कि ‘शहजादा’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ 45 करोड़ का ही बिजनेस किया था जिसमें से 38 करोड़ की कमाई तो सिर्फ भारतीय टिकट खिड़की से आई थी। अपने इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने यह भी बताया कि उनके पास कई सारी स्क्रिप्ट आती है जिसमें से कुछ रीमिक्स होती है।

लेकिन मैंने फैसला ले लिया है कि अब मैं किसी भी रिमेक वाली फिल्मों में काम नहीं करूंगा, क्योंकि कार्तिक आर्यन का ऐसा मानना है कि इन फिल्मों में काम करते वक्त मजा नहीं आता है। कार्तिक आर्यन चाहते हैं कि वह ओरिजिनल स्क्रिप्ट पर काम करें ताकि उनके फैंस को निराशा ना हो। फिलहाल जल्दी ही हम कार्तिक आर्यन को ‘चंदू चैंपियन’ नामक फिल्म में देखने वाले हैं, हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।

Share This Article