एक्ट्रेस Kangana Ranaut अब करने वाली है प्यार का इजहार, देखें कौन है उनकी प्रपोजल लिस्ट में शामिल

News Desk
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : कुछ समय पहले आये ‘बिग बॉस 2’ में हमें पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) नजर आए थे, जिनका अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। लेकिन इन दिनों फिर से सुपरस्टार पुनीत का नाम सामने आ रहा है। दरअसल बात ऐसी है कि पुनीत जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियल्टी शो ‘लॉकअप 2’ में नजर आने वाले हैं।

इस खबर के बारे में खुद पुनीत ने एक शो के दौरान बताया था। यह तो आप सभी जानते हैं कि कुछ वक्त पहले सुपरस्टार पुनीत का इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया था जिस वजह से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन फिर भी पुनीत अपने फ्रेंड से बात करने के लिए इलोवो ऐप पर सामने आए थे।

यह तो आप सभी जानते हैं कि सुपरस्टार पुनीत किस स्वभाव के इंसान हैं? यहां तक कि पुनीत ने खुद एक होस्ट से बात करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया कि वह जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियल्टी शो लॉकअप में नजर आने वाले हैं। दरअसल देखा जाए तो इस बात को निर्माताओं की ओर से गुप्त रखने का आदेश दिया जाता है लेकिन फिर भी पुनीत ने इस बात को गुप्त ना रखते हुए अपने फैंस को अपनी खबर पहुंचा दी है।

इतना ही नहीं बल्कि पुनीत ने शो में जाने से पहले ही अपने खेल के हिसाब से कुछ प्लान बना लिया है, लेकिन देखना यह है कि अब कंगना रनौत उस रियल्टी शो में पुनीत को उनके हिसाब से प्लान कों अंजाम देने देती है कि नहीं? हैरान करने वाली बात यह है कि पुनीत से बात करते-करते इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पुनीत इस शो में कंगना को प्रपोज करने वाले हैं।

आपमें से कई लोगों को पता होगा कि हाल ही में 28 जुलाई के दिन सुपरस्टार पुनीत का इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया था, जिस वजह से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। पुनीत के अकाउंट को ब्लॉक करने के बाद उनके फैंस इतने ज्यादा नाराज और गुस्सा हो गए थे कि इंस्टा पर लोग तरह तरह के पोस्ट तक जारी करने लग गए।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार पुनीत के करीब 3 मिलियन से भी ज्यादा की फैन फॉलोइंग है। पुनीत को इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लॉक करने के बाद भी वे अपने फ्रेंड से ट्विटर के जरिए बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके अकाउंट को ब्लॉक करने के पीछे एमसी स्टैन के फैन है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के शो में सुपरस्टार पुनीत गए थे। उस दौरान एमसी स्टैन (MC Stan) भी पैन लिस्ट में मौजूद थे, इतना ही नहीं बल्कि एमसी स्टेन में पुनीत को कीर्ज कहा था। यह कहना गलत नहीं होगा कि पुनीत ने भी एमसी स्टैंन को जवाब देते हुए एमसी स्टैंड के बनाए गानों को बकवास कहा और कहा कि वे कीड़े मकोड़े जैसे हैं।

Share This Article