Adipurush : फिल्म निर्माताओं ने किया बड़ा ऐलान, हर सिनेमाघर में भगवान हनुमान के लिए 1 सीट होगी रिजर्व

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है। जिसके मुताबिक हर सिनेमा हॉल में फिल्म के दौरान भगवान हनुमान के लिए 1 सीट आरक्षित रहेगी.

News Desk
Adipurush Movie

Adipurush: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म मेकर्स की ओर से इस फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है.

डायरेक्टर ओम राउत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। इसी बीच मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है कि भारत के हर थिएटर में इस फिल्म के हर शो में भगवान हनुमान के लिए एक सीट रिजर्व की जाएगी।

निर्माताओं ने कहा कि जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, ‘आदिपुरुष’ फिल्म दिखाने वाले प्रत्येक सिनेमाघर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित की जाएगी।

ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को रामायण का मॉडर्न वर्जन माना जा रहा है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म को देखने के लिए प्रभास के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share This Article