जैद हदीद के साथ लिपलॉक, अब मीका संग शादी करेंगी आकांक्षा?

स्वंयवर के बाद जब आकांक्षा से मीका के साथ शादी पर सवाल पर किया गया, तो उन्होंने वो लाइफ पार्टनर में एक अच्छे दोस्त को ढूंढती हैं. भविष्य में उन्हें शादी करनी होगी, तो मीका को अपना पार्टनर बनाएंगी.

News Desk
Lip lock with Jad Hadid Now Akanksha will marry Mika

बिग बॉस ओटीटी 2 में आकांक्षा पुरी की यात्रा समाप्त हो गई है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद आकांक्षा ने बताया कि अब उनका रिश्ता मीका सिंह से कैसा है। जब आकांक्षा से मीका के साथ शादी करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवनसाथी में एक अच्छे दोस्त को ढूंढ लिया। उन्हें शादी करने के लिए मीका को अपना पार्टनर बनाना होगा।

मीका संग शादी करेंगी आकांक्षा

बाहर आने से पहले, आकांक्षा का एक वीडियो, जिसमें वह शो के एक टास्क के दौरान जाद को किस करती है, काफी वायरल हुआ। अब वह मीका सिंह से शादी करने के लिए पूछा गया है क्योंकि वह मीका दी वोटी में विजेता थीं और मीका ने उन्हें अपनी दुल्हनिया चुना था। तो आकांक्षा ने अब मीका के साथ क्या कहा?

उसने कहा, ‘फिलहाल वह अपने काम में बिजी हैं और मैं अपने काम में। हम अभी डेट नहीं कर रहे हैं। अभी हम दोस्त हैं। इतने सालों से वह मेरे दोस्त रहे हैं।’

क्या मीका से करेंगी शादी?

“मुझे लगता है कि आपका जीवन पार्टनर वो होना चाहिए जो आपका अच्छा दोस्त भी हो,” उन्होंने कहा जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मीका के साथ शेष जीवन बिताना चाहती हैं। हम शादी के बारे में सोच सकते हैं अगर आने वाले समय में ऐसा होगा, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं है।’

Akansha Puri With Mika Singh

मीका सिंह ने आकांक्षा के किस पर दी प्रतिक्रिया?

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलने के बाद, आकांक्षा ने अपने लिपलॉक पर जैद से खुलकर बातचीत की। अब बाहर आने के बाद एक टाइम्स हिन्दी मीडिया पोर्टल से बातचीत में आकांक्षा से पूछा गया कि मीका सिंह ने जैद और उनके किस पर क्या प्रतिक्रिया व्यक्त की?

जिस पर आकांक्षा ने जवाब देते हुए कहा, “मीका की प्रतिक्रिया आनी होती तो उन्होंने अब तक मुझे मैसेज किया होता।” यह मुद्दा उनके पास नहीं है। वह मेरे काम में बाधा नहीं डालते। इतना ही नहीं, आकांक्षा पुरी ने बताया कि वह एक प्रोफेशनल एक्टर हैं और उनका पूरा परिवार उनके साथ हर निर्णय लेता है।

क्या बिग बॉस के घर के बाहर जैद से रिश्ता रखेंगी आकांक्षा?

आकांक्षा, जिन्होंने बिग बॉस के घर में जाते ही जैद हदीद से अच्छा संबंध बना लिया था, से पूछा गया कि क्या वह घर से बाहर भी जैद से संबंध बनाना चाहेंगी? कैलेंडर गर्ल अभिनेत्री ने इस मुद्दे पर कहा, “शुरुआत में मेरी जैद हदीद से अच्छी दोस्ती थी, लेकिन जब सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार पर कहा कि उनकी दोस्ती घर की दूसरी सदस्य मनीषा रानी के साथ दर्शकों को ज्यादा पसंद आ रही है, तो जैद मुझसे थोड़ा दूर होने लगे।”

शुरुआत में मैं भी कुछ खास नहीं था। मैं बाहर उनसे संपर्क नहीं रखना चाहता। लेकिन मैं वास्तव में उनकी इंसानियत को जानना चाहूंगी अगर मैं उनसे मिलता हूँ। शो से बाहर आने के बाद मैंने उनके दो चेहरे और दोगला पन देखा।

Share This Article