Akshara Singh और Pawan Singh ने आधी रात मे किया ये गंदा काम, वीडियो हुई वायरल

News Desk
Akshara Singh and Pawan Singh

भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) को कौन नहीं जानता। पवन सिंह अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो एक्शन कॉमेडी और रोमांस सब बेहद ही शानदार तरीके से करते हैं। भोजपुरी सिनेमा के दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए पागल हुए जाते हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं।

उनकी फिल्में और गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों के गाने लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. अब पवन सिंह की फिल्म का एक गाना इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है. हम पवन सिंह के जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है, Bhar Jata Dhodi. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आ रही है .

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह गाने में बेहद ही करीब आते हुए दिख रहे हैं और दोनों का रोमांस लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। इस गाने में ऐसा लग रहा है मानों दोनों ही रियल लाइफ पति पत्नी है और उनका यह रोमांस भी रियल हो. यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म से लिया गया है।

इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. अब गाना वायरल होते जा रहा है. पवन सिंह के बारे में बात करे तो पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में लगभग पिछले दो दशक से ज्यादा समय से सक्रिय है. वह अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम बड़े बड़े निर्देशक निर्माताओं से लेकर सभी अभिनेत्रियों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस कर चुके हैं. आज वह भोजपुरी के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं.

Share This Article