फ्रेंडशिप डे पर Akshay Kumar ने दोस्तों संग की जमकर मस्ती, फनी वीडियो में हाथ में वाइपर लेकर खड़े है एक्टर

News Desk
Akshay Kumar

Akshay Kumar : दोस्ती, हर किसी के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है। इन दिनों आप देख रहे हैं कि 6 अगस्त के दिन हर कोई फ्रेंडशिप डे अपने दोस्तों के साथ मना रहा है। ऐसे मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार पीछे कैसे रह सकते हैं? हम सोशल मीडिया पर देख रहे हैं कि हर कोई अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

ऐसे में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहां तक कि लोगों ने चंद मिनटों में ही इस वीडियो को काफी तेजी से वायरल कर दिया।

अक्षय कुमार के दोस्तों के साथ मस्ती

यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनके दोस्त काफी अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने बड़े ही अजीबो गरीब तरह का डांस किया है। अपने द्वारा शेयर किए गए वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है कि, ‘दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता।’

इसी के साथ आगे लिखा है कि मेरे दोस्त, मेरे अंदर छुपे बच्चे को बाहर लाने की कोशिश करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारी अवस्था क्या है और हमारी उम्र क्या है? अगर हम वीडियो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वीडियो में अक्षय कुमार हाथ में वाइपर लिए ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाने पर नाच रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार के साथ असिन खान के पति राहुल शर्मा भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने हाथ में जिम बॉल पकड़ रखी है।

OMG 2 में नजर आएंगे अक्षय कुमार

यह तो आप सभी जानते हैं कि 11 अगस्त के दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ रिलीज होने वाली है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता नजर आ रही है। देखा जाए तो इस फिल्म का पहला भाग 2012 के दौरान रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार भगवान का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि OMG 2 फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए सर्टिफिकेट’ दे दिया है। उसी के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भगवान शिव का किरदार निभाएंगे। हम काफी समय से देखते हैं आ रहे हैं कि अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होती जा रही है, लेकिन इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

Share This Article