OMG 2 Collection : ‘गदर 2’ से कमाई में इतनी पीछे है अक्षय कुमार की ‘OMG 2’, अच्छे रिव्यू के बाद भी फिल्म की कमाई ने किया निराश

News Desk
OMG

OMG 2 Collection : हाल ही में 11 अगस्त के दिन ‘गदर 2’ फिल्म के साथ-साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘OMG 2’ भी रिलीज हुई है। यह तो आप सभी जानते हैं कि यह फिल्म काफी सालों बाद आई है, जिसका इंतजार लोग काफी समय से कर रहे थे।

देखा जाए तो फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी, उसी के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के लिए लोगों ने काफी अच्छे रिव्यूज भी दिए हैं। इस समय मिल रहे अच्छे रिस्पांस के कारण फिल्मेकर्स को यह उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर कर दिखाएगी।

कैसा रहा पहले दिन का कलेक्शन

हाल ही में शुक्रवार के दिन यानी 11 अगस्त को ‘OMG 2’ फिल्म भी नजदीकी सिनेमा घरों में लग चुकी है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि पहले ही दिन इस फिल्म ने 9 से 10 करोड़ तक की अच्छी खासी कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है। यह तो आप सभी जानते हैं कि अपोजिट में सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ फिल्म भी चल रही है, जिसे भी काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। अब आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि ‘गदर 2’ फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ की मोटी रकम वसूल कर ली है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘OMG 2’ फिल्म के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि अमित राय है। उसी के साथ इस फिल्म में अहम किरदार के रूप में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) है। साथ ही में यामी गौतम (Yami Gautam) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। वैसे आप सभी जानते हैं कि फिल्म में काफी ज्यादा बदलाव करने के बाद सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया था।

सिनेमाघर में लौट रहे हैं दर्शक

देखा जाये तो कोरोना के बाद से ही लोगों ने सिनेमाघरों में जाना कम कर दिया था। यहां तक कि उसका पूरा असर बॉक्स ऑफिस की कमाई पर होता हुआ नजर आता था। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्मों के बाद से लोगों का सिनेमाघरों में आना शुरू हो चुका है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 2022 से लेकर 2023 के बीच ‘OMG 2’ फिल्म आठवें नंबर पर है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

वैसे अगर हम कई सारी फिल्मों को छोड़ दे तो कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। जैसे कि तू झूठी में मक्कार, पठान, किसी का भाई किसी की जान, भोला, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ये फिल्में लोगों को काफी पसंद आई थी।

Share This Article