OMG 2 Collection : बढ़िया रिव्यू मिलने के बाद सिर्फ इतनी कमाई कर पाई अक्षय की ‘OMG 2’, जाने अब तक का कलेक्शन

News Desk
OMG

OMG 2 Collection : यह तो आप सभी जानते हैं कि हाल ही में 11 अगस्त के दिन ‘OMG 2’ फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। देखा जाए तो इस फिल्म के रिव्यू से फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ती नजर आ रही है।

उसी के साथ इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी धमाकेदार प्रमोशन भी किया है, लेकिन देखा जाए तो 11 अगस्त के दिन सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘ग़दर 2’ रिलीज हुई थी जिसका क्रेज काफी लंबे समय से बना हुआ था, इस कारण ‘ओएमजी 2’ फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। देखा जाए तो ‘गदर 2’ फिल्म और ‘जेलर’ फिल्म के बीच में भी ‘OMG 2’ फिल्म ने अपनी मजबूती बनाए रखी है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने अब तक 80 करोड़ की कमाई कर ली है। सिर्फ छठे दिन में ही ‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरी और दुनिया भर के कमाई के अनुसार इस फिल्म ने 99 करोड़ की कमाई कर ली है।

अगर हम ‘OMG 2’ फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले ही दिन इस फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की थी जो की काफी अच्छी मानी गई है। देखा जाए तो आगे चलकर कमाई बढ़ती ही नजर आई जैसे कि दूसरे दिन फिल्म ने 12 करोड़ और तीसरे दिन 15 करोड़ की कमाई की।

इतना ही नहीं बल्कि पांचवें दिन तक इस फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई का आंकड़ा जोड़ रखा था, लेकिन छठे दिन में यह फिल्म सिर्फ 7 करोड़ की कमाई कर पाई है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म को बनाने के लिए 150 करोड रुपए का खर्च किया गया था जिसमें से 100 करोड़ अब तक वसूल किए जा चुके हैं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि 11 अगस्त के दिन कई सारी फिल्में रिलीज हुई थी, जैसे कि ‘गदर 2’, ‘भोले शंकर’, और ‘OMG 2’उसी के बीच 10 अगस्त के दिन ‘जेलर’ फिल्म भी रिलीज हुई जिसके सुपरस्टार रजनीकांत है।

Share This Article