Alia Bhatt ने रणबीर कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, पसंद नहीं होठों पर..

News Desk
Alia Bhatt

Alia Bhatt : हाल ही में दो हफ्ते पहले 28 जुलाई के दिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस और फैमिली ड्रामा देखने का मौका मिला है। यहां तक कि लोगों को यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद भी आई है।

लेकिन देखा जाए तो इस फिल्म के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ सच सामने रखा, जिसे जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। कुछ दिनों पहले आए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बताया कि वह किस तरह अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती है, लेकिन उसी के साथ उन्होंने एक ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

पर्सनल स्टाइल की वजह

आलिया भट्ट के आए वीडियो में उन्होंने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। देखा जाए तो यह बात अभी की नहीं बल्कि जब आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब की है।

रणबीर कपूर ने उन्हें पहले ही कह दिया था कि वह नहीं चाहते कि उनकी गर्लफ्रेंड होठो पर लिपस्टिक लगाए। इसलिए जब भी आलिया शूटिंग के दौरान लिपस्टिक लगाती है, कुछ मिनट बाद वह पूरी तरह से उसे साफ कर लेती है। ताकि होठों पर लगी हुई लिपस्टिक ना के बराबर नजर आए।

जब थे बॉयफ्रेंड

वीडियो के दौरान आगे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने यह भी बताया कि वह जब भी खाना खाती है उसके बाद ही लिपस्टिक लगाया करती है। लेकिन जब भी उन्हें अपने पति के साथ कहीं बाहर जाना होता है तो उनके पति उन्हें पहले ही लिपस्टिक हटाने के लिए कह देते हैं। लेकिन आप लोगों की जानकारी कल बता दे कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसलिए उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें आलिया का नेचुरल लिप कलर पसंद है। देखा जाए तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि जब आलिया रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थी, तभी भी रणबीर कपूर उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहा करते थे।

Share This Article