दिल्ली के इवेंट में आलिया भट्ट ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, आलिया की इस चीज पर लटू हुए फैंस

News Desk
Alia Bhatt in black saree

Alia Bhatt हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल हुई हैं, जहां उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। आलिया भट्ट ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रहीं हैं, जिसमें व्हाइट डॉट्स हैं, आलिया ने साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज वियर किया। इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आलिया का गॉर्जियस लुक

वीडियो में आलिया वेन्यू के अंदर जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक पोल्का डॉट साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने स्लीक पोनी टेल और सिंपल इयररिंग्स के साथ कम्पलीट किया है।

फैंस को पसंद आया लुक

आलिया के इस लुक को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्यूटीफुल आलिया’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत रानी’। तीसरे ने लिखा, ‘आलिया के मां बनने के बाद से उनके चेहरे पर चमक आ गई है’।

हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। नेटफ्लिक्स ने इस स्पाई-एक्शन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट ने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में हैं। वहीं आलिया भट्ट विलेन का रोल निभाएंगी।

आलिया का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्दी ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी हैं। ये रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Share This Article