Allu Arjun ने दिया रामचरण की बेटी को इतना महंगा गिफ्ट, जाने क्या है ऐसी खास चीज

News Desk
Allu Arjun

साउथ इंडस्ट्री के रामचरण (Ramcharan) हाल ही में पिता बने हैं, यह बात तो आप सभी जानते हैं। रामचरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की शादी को 11 वर्ष हो चुके थे लेकिन अब जाकर उन्हें संतान प्राप्ति हुई है।

हाल ही में 20 जून के दिन उपासना ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया जिसके चलते रामचरण ने बहुत बड़े प्रोग्राम के साथ अपनी बेटी का नामकरण किया था, जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रामचरण (Ramcharan) और उनकी पत्नी उपासना ने अपनी बेटी का नाम क्लिन कारा कोनिडेला रखा है।

देखा जाए तो जब से उपासना ने नन्ही सी बच्ची को जन्म दिया है तब से ही उनके घर पर मेहमान और तोहफो का आना शुरू हो चुका है। लेकिन हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि रामचरण के कजिन भाई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और उनकी पत्नी ने रामचरण की बेटी को बेहद खूबसूरत और महंगा गिफ्ट दिया है।आइए हम आपको बताते हैं कि अल्लू अर्जुन ने तोहफ़े में क्या दिया है?

अल्लू अर्जुन ने राम चरण की बेटी को दिया ये खास तोहफा

हमारे सूत्रों से पता चला है कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पत्नी ने रामचरण की बेटी को सोने से बनी स्लेट गिफ्ट की है। जिस पर उसकी जन्म तारीख और जन्म की जानकारियां लिखी हुई है। देखा जाए तो अल्लू अर्जुन ने काफी महंगा गिफ्ट रामचरण की बेटी को दिया है। इसी के साथ आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन और रामचरण की बॉन्डिंग काफी खास है। इतना ही नहीं बल्कि रामचरण की पत्नी जिस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट थी उस दौरान अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी भी हॉस्पिटल में मौजूद थे।

जूनियर एनटीआर ने दिया था ये तोहफा

देखा जाए तो सिर्फ अल्लू अर्जुन ही नहीं बल्कि ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने रामचरण की बेटी को महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं। जिनमें से एक नाम आता है जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का, उन्होंने भी बेबी को गिफ्ट के तौर पर सोने का सिक्का दिया था, जिस पर रामचरण उनकी बेटी और उनकी पत्नी का नाम लिखा हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जूनियर एनटीआर भी रामचरण के काफी क्लोज दोस्त है। यह तो आप सभी जानते हैं कि जूनियर एनटीआर और रामचरण ने मिलकर ‘आरआरआर’ फिल्म की थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाती हुई नजर आए।

1 महीने की हुई राम चरण की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला

देखा जाए तो रामचरण (Ramcharan) ने अपने फैंस को बताया कि उनकी बेटी 1 महीने की हो चुकी है। इतना नहीं बल्कि 1 जुलाई के दिन रामचरण ने एक इमोशनल वीडियो अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी को ढेर सारा प्यार करते हुए नजर आ रहे थे।

Share This Article