Amitabh Bachchan : महिलाओं के इनरवियर को लेकर किया था ट्वीट, 13 साल बाद फिर हुए ट्रोल

News Desk
Amitabh Bachchan Tweeted about womens innerwear trolled again after 13 years

बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने ट्विटर हैंडल से रोज किसी न किसी टॉपिक पर ट्वीट करते रहते हैं। वहीं इस वक्त अमिताभ बच्चन के एक पुराने ट्वीट को लेकर यूजर्स ने नाराजगी जताई है। यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने साल 2010 में अपने ट्विटर हैंडल से लॉन्जरी को लेकर एक सवाल पूछा था।

जिसमें अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “अंग्रेजी भाषा में ‘ब्रा’ एकवचन और ‘पैंटी’ बहुवचन क्यों है?” जिसे लेकर अब नेटिजंस का गुस्सा फूटा है। अमिताभ बच्चन का यह पुराना ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके चलते लोग अमिताभ बच्चन को खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये था वो ट्वीट

बिग बी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “इसकी उम्मीद नहीं थी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “अच्छा सवाल है, बच्चन साहब केबीसी के अगले सीजन में इसे आजमाएं।” वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, “जया जी से पूछ लो।” एक अन्य ने लिखा, “फाइनली कोई जरुरी सवाल पूछ रहा है!

https://twitter.com/Skinnybadger420/status/1684240805379321856

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट कि तो वो नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 15 को होस्ट करते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ से फर्स्ट लुक भी शेयर किया था।

Share This Article