अमिताभ बच्चन की भतीजी खूबसूरती के मामले में है गजब की बला, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी है फेल

News Desk
अमिताभ बच्चन

Naina Bachchan : हम अक्सर अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के बारे में बात करते हैं, लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भतीजी खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Ray Bachchan) को भी पीछे छोड़ सकती है।

यह तो आप सभी जानते हैं कि काफी लंबे समय से अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। यहां तक कि आज भी लोग उनके फिल्मों के दीवाने हैं। देखा जाए तो अब अमिताभ बच्चन 80 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन फिर भी एक्टिंग के मामले में यह किसी को भी मात दे सकते हैं।

अमिताभ बच्चन की भतीजी दिखती है परियों की

यह हम जानते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितना फिल्मों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं, उतने ही अपने पारिवारिक रिश्तो के कारण भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। देखा जाए तो हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ एक इवेंट के लिए निकले थे और उस दौरान अमिताभ बच्चन की भतीजी को देखा गया है और उन्हें देखने के बाद हर किसी की नजर चौक गई। आइए हम आपको बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के भतीजी कौन हैं, जिनकी खूबसूरती देखने के बाद लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पाए?

दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो लाखों करोड़ों दिलों पर राज करते हैं, इन दिनों अपनी भतीजी नैना के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार कुणाल कपूर से धूमधाम से शादी की थी, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि नैना बच्चन की खूबसूरती को देखकर हर कोई कुछ समय के लिए मदहोश हो जाता है।

नैना बच्चन ने खूबसूरती से बढ़ाई लोगों की धड़कन

दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान कुणाल कपूर अपनी पत्नी नैना बच्चन (Naina Bachchan) के साथ आए थे, जहां पर नैना ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी थी। इस कपल को साथ में देखकर हर किसी के पसीने छूट गए क्योंकि इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इतना ही बल्कि नैना बच्चन (Naina Bachchan) को देखने के बाद किसी की भी नजरे हटा पाना मुश्किल हो रहा था। हैरान करने वाली बात तो यह है कि लोग नैना बच्चन को देखने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन से भी ज्यादा खूबसूरत बताने लगे हैं।

खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फीकी

देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर नैना बच्चन ने तहलका सा मचा दिया है। सोशल मीडिया पर आई नैना बच्चन (Naina Bachchan) की तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने तो यह कुणाल कपूर काफी कुछ किस्मत इंसान है, जिन्हें नैना बच्चन जैसी खूबसूरत पत्नी मिली है। वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि नैना कपूर खूबसूरती दिखाने के लिए कभी भी छोटे कपड़े नहीं पहना करती है।

Share This Article