Amrita Singh ने Sara Ali khan को लेकर कह दी ये बड़ी बात, बोली सरेआम लगा दूंगी थप्पड़

News Desk
Amrita Singh

यह तो आप सभी जानते हैं कि 80 से 90 दशक के दौरान अमृता सिंह (Amrita Singh) ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था, यहां तक कि आज भी लोग इनकी अदाओं के दीवाने हैं। 1983 के दौरान ‘बेताब’ फिल्म से अमृता सिंह ने पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और कदम रखते ही हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

देखा जाए तो अमृता सिंह जितना फिल्मों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती थी उतना ही अपनी निजी जिंदगी के कारण भी नजरों में आ जाती थी। आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि जब ‘बेताब’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी उस दौरान अमृता सिंह का नाम सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काफी ज्यादा जोड़ा गया था। हमारे सूत्रों से पता चला था कि अमृता सिंह मन ही मन सनी देओल को पसंद करने लगी थी, लेकिन उस दौरान सनी देओल शादीशुदा थे। इस बारे में अमृता सिंह को पता नहीं था।

जैसे ही अमृता सिंह को पता चला है कि सनी देओल शादीशुदा है, उन्होंने सनी देओल से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। लेकिन आगे चलकर अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ जुड़ना शुरु हो गया था।

कई लोगों के साथ नाम जुड़ने के बावजूद भी अमृता सिंह का रिश्ता शादी के मंडप तक कभी भी पहुंच नहीं पाया। देखते ही देखते आगे चलकर अमृता सिंह की जिंदगी में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आए और कुछ महीनों की डेटिंग के बाद इन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान ने अपने परिवार को बिना बताए चोरी चुपके तरीके से शादी कर ली थी। इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान है।

देखते ही देखते अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी को 13 वर्ष पूरे हो गए, लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण दोनों ने सहमति लेते हुए एक दूसरे से तलाक ले लिया। हाल ही में अमृता सिंह के आए एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह से पूछा गया कि अगर सारा अली खान ने भी चोरी चुपके तरीके से शादी कर ली तो आप क्या करेंगे? उस दौरान जवाब देते हुए अमृता सिंह ने बताया कि अगर सारा ने बिना बताए शादी कर ली तो वह सबके सामने खींचकर उन्हें थप्पड़ लगा देगी।

देखा जाए तो भले ही अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी टूट चुकी है, लेकिन उन्होंने तलाक के दौरान एक दूसरे पर कई प्रकार के आरोप लगाए थे। जैसे कि एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने बताया कि अमृता सिंह की बहन और मां सैफ अली खान से गाली गलौज किया करते थे। वैसे देखा जाए तो अमृता सिंह और सैफ अली खान के बीच उम्र का बहुत बड़ा फैसला है। सैफ अली खान अमृता सिंह से 12 वर्ष छोटे हैं, जिस वजह से लोगों का कहना है कि एज गैप होने के कारण इन दोनों का तलाक हो गया।

Share This Article